Thursday 9 May 2019

गुर्जर को दिए प्रत्येक वोट से मोदी को मिलेगी मजबूती : योगी आदित्यनाथ


फरीदाबाद। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरीदाबाद के लोगों से आह्वान किया कि अगर वह देश को मजबूत और सशक्त बनाना चाहते है तो एक-एक वोट भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को दें क्योंकि उनके द्वारा दिए गए वोट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत होंगे और जब मोदी मजबूत होगी और हमारा देश भी मजबूत होगा। योगी आदित्यनाथ फरीदाबाद के इस्माइलपुर में प्रस्तावित विजय संकल्प रैली में न पहुंचने के बावजूद फोन पर ही रैली में आए लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आपने 2014 में कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजा, इस बार मोदी के साथ-साथ उनके पांच सालों का ब्यौरा भी है इसलिए इस बार भी वह उन्हें विजयी बनाकर संसद भेजे। उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर ने अपने सामाजिक एवं अधिकारिता विभाग के माध्यम से पिछले पांच सालों में जो देश के दिव्यांगों के लिए काम किया है, वह सराहनीय है।
उन्होंने दिल्ली सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दिल्ली की बदहाल सडक़ों के चलते उन्हें आधे घण्टे में एयरपोर्ट पहुंचना था परंतु उन्हें दो घण्टे लग गए, जिसके वजह से वह फरीदाबाद रैली में नहीं पहुंच पाए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में एक मजबूत भारत की नींव रखी गई है, जिसमें गरीब, दलित, किसान, मजदूर, व्यापारी सहित हर वर्ग के हितों के लिए योजनाएं बनाई गई और उसका लाभ भी उनको मिल रहा है वहीं उन्होंने हरियाणा की मनोहर सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां भी सरकार विकास के नए आयाम स्थापित करके समान विकास नीति से हर वर्ग का उत्थान कर रही है।
उन्होंने अपने संबोधन में रैली में उपस्थित लोगों से अपील की कि वह भाजपा के पक्ष में मतदान करें और गुर्जर के विजयी होने के बाद वह उनका आभार जताने स्वयं फरीदाबाद आएंगे। इस अवसर पर फरीदाबाद के भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने रैली में आए हुए सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि योगी जी लेट होने की वजह से बेशक न यहां पहुंचे हो, लेकिन उन्होंने अपने संबोधन के जरिए लोगों का उत्साहवर्धन कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की राष्ट्रीयता व अखंडता से जुड़ा है इसलिए देश को सुरक्षित हाथों में रखने के लिए हम सभी को एकजुट होकर संकल्प लेते हुए फिर से देश में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा क्योंकि मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे, तभी देश विश्व में मजबूत शक्ति के रुप में उभरेगा और विघटनकारी ताकतें हमारे देश को बांटने में कभी कामयाब नहीं होगी। इस अवसर पर विधायक टेकचंद शर्मा, नगेंद्र भड़ाना, चेयरमैन अजय गौड़, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, रणवीर चंदीला, रवि भडाना, पार्षद गीता रक्षवाल, सोमलता भड़ाना, अजय बैंसला, ओमप्रकाश रक्षवाल, अनिल सरपंच, मनोज वशिष्ठ, मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजू
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: