Saturday 18 May 2019

ग्लोबल आटोमोटिव में रक्तदान शिविर का सफल आयोजन


फरीदाबाद। रोटरी क्लब द्वारा रक्तदान की मुहिम आज सबसे सफल अभियान के रूप में जानी जाती है जिसका अवास्तविक श्रेय उन रक्तदाताओं को जाता है जो मानव सेवा के यज्ञ में अपनी आहूति रक्त के साथ दे रहे हैं।
रोटरी क्लब फरीदाबाद अरावली के सहयोग से ग्लोबल ऑटोमोटिव कंपोनेंट प्रा. लि. में आयोजित रक्तदान शिविर के अवसर पर उक्त उदगार व्यक्त करते हुए रोटरी क्लब जिला 3०11 के रक्तदान कमेटी चेयरमैन एच एल भूटानी ने कहा कि रक्तदान वास्तव में ऐसा दान है जो केवल मानव को ही ईश्वर ने देने का सामथ्र्य दिया है। आपने कहा कि वास्तव में वे लोग आदर के योग्य है जो रक्तदान की मुहिम को अपनी धर्म बनाए हुए हैं और मानव सेवा के इस कार्य में तत्पर हैं।

श्री भूटानी ने संस्थान के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक स्वर्गीय स्वर्गीय सुभाष गुंबर का स्मरण करते हुए उन द्वारा रक्तदान मुहिम में तन मन धन की सहयोग का उल्लेख करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजली दी।
रक्तदान शिविर में ४५ युनिट रक्तदान रोटरी ब्लड बैंक फऱीदाबाद की टीम द्वारा एकत्रित किए गए। इस कैंप का श्रेय गई क्लब के पूर्व प्रधान एवं संस्थान के प्रबन्ध निदेशक श्री रितेश गुम्बर, रोटरी क्लब जिला 3०11 के रक्तदान कमेटी चेयरमैन एच एल भूटानी एवं रो० दीपक प्रसाद उपप्रधान रोटरी ब्लड बैंक को जाता है। संस्थान ने प्रथम जनवरी को उनके जन्म दिवस पर प्रति वर्ष रक्तदान शिविर लगाने का निर्णय किया। इस अवसर पर अरावली क्लब के प्रधान गौरव आहूजा, आनंद मोहन भाटिया, पूर्व प्रधान सुमित गौड़, आईएमटी एसोसिएशन के प्रधान एम एल शर्मा, सचिव सुभाष चंद्रा, वरिष्ठ उपप्रधान वीर भान शर्मा, पदाधिकारी किशन कौशिक, मोहिंदर अरोड़ा, राजेश महेन्द्ररू, द्वारा दी गई प्रेरणा की सराहना की गई।
विशेष सहयोग देने वालों में संस्थान के अधिकारियों एवं कर्मचारियों हरमीत अरोड़ा, रविंदर थुसु, आशा खुराना, अशोक कटारिया, मनोज कुमार को प्रशंसा पत्र भी प्रदान किए गए। 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: