Thursday 9 May 2019

जाति-धर्म के नाम पर बांटने वाली ताकतों को दें जवाब : आजाद



फरीदाबाद। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि जाति एवं धर्म के नाम पर बांटने वाली ताकतों को अब वोट की चोट से जवाब देने का सही वक्त आ गया है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनतंत्र सबसे बड़ी ताकत होती है और चुनाव के समय दबाया गया बटन ही देश के नवनिर्माण एवं भलाई के लिए लिया गया निर्णय होता है इसलिए एकजुट हो कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर भाजपा को सबक सिखाने का काम करे।
श्री आजाद फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। श्री आजाद सर्वप्रथम बडखल विधानसभा क्षेत्र के सूरजकुंड चौक पहुंचे जहां हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह व उनके पुत्र विजय प्रताप सिंह ने अपने समर्थकों के द्वारा उनका गर्मजोशी से फरीदाबाद आगमन पर स्वागत किया। इसके उपरांत श्री आजाद शिवदुर्गा विहार, सेक्टर-19 स्थित लोकसभा क्षेत्र के मुख्य चुनाव कार्यालय, बडखल व धौज में आयोजित विशाल जनसभाओं को भी संबोधित किया। सभाओं में हजारों की तादाद में लोग मौजूद थे।
उन्होंने कहा कि तपती गर्मी में चुनावी तापमान भी शिखर पर है इसलिए चुनावी जोश को और तेज धार देते हुए जहां दोपहर पहले और दोपहर बाद सायं को सभाओं के माध्यम से भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर कर लोगों को कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने का काम करें वहीं दोपहर के समय डोर टू डोर जाकर प्रचार प्रसार में जुट जाए क्योंकि अब शेष एक हफ्ते का संघर्ष ही कांग्रेस को सत्तासीन करने में सहायक सिद्ध होगा।
इस अवसर पर हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह, तिगांव के विधायक ललित नागर, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राकेश भड़ाना, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा, मोहम्मद आफताब खान, डा. धर्मदेव आर्य, पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा जैन, जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल, मधु सिंह, सुनीता फागना, रेखा चौधरी, बलजीत कौशिक आदि अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता मौजूद थे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: