Wednesday 9 October 2019

मिठाई खिला कर और आशीर्वाद देकर सुधीर सिंगला की जीत की कामना


गुरुग्राम। चुनावी वैतरणी में नैया पार लगाने को बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला नामांकन करने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार में जुट गये हैं।
उन्होंने अधिक से अधिक लोगों से संपर्क करके उनका समर्थन जुटाया और चुनाव में विजयी बनाने की अपील की।यहां लक्ष्मण विहार फेज-एक की गली नंबर एक में भाजपा प्रत्याशी सुधीर सिंगला पहुंचे। उन्होंने यहां पर पूर्व पार्षद मंगतराम बागड़ी से आशीर्वाद लिया। यहां आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने लोगों से अपील की कि वे विकास की रफ्तार को और तेज गति देने के लिए फिर से बीजेपी की सरकार बनायें।
प्रदेश का समुचित विकास बीजेपी ने पांच साल में करके दिखाया है। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विशेष पहचान और मजबूती दी है। इसलिए हमें देश के लिए भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार फिर से बनाकर मजबूती नेतृत्व देना होगा। उन्होंने कहा कि 75 पार का नारा जो दिया गया है, उसे पार करना ही है।
इसमें गुरुग्राम की जनता को पूरा साथ देना होगा। पहले ही तरह इस बार भी रिकॉर्ड मतों से बीजेपी को जनता विजयश्री दिलायेगी, ऐसा उन्हें विश्वास है।
इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौहान, पूर्व चेयरमैन राजेंद्र यादव, बीजेपी प्रवक्ता रमन मलिक, परमिंदर कटारिया, महामंत्री अनिल गंडास, सुमन दहिया, सुमन दहिया, हरिकिशन, नवीन गुप्ता एडवोकेट समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। यहां सुधीर सिंगला ने अपने संबोधन में कहा कि शिक्षा, चिकित्सा व अन्य क्षेत्रों में गत पांच वर्षों में व्यापक पैमाने पर काम हुये और जारी हैं। आगे भी इन कार्यों को गतिमान रखा जायेगा। सभी नेता, कार्यकर्ता मेहनत करें। जीत का सेहरा उनके सिर पर ही बंधेगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: