Friday 18 October 2019

भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता का चुनाव अभियान एकतरफा होने लगा


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को मिल रहे एक तरफा समर्थन में कांग्रेस प्रत्याशी लखनपाल सिंगला के प्रचार की हवा निकाल दी कही जा सकती है।
प्रारंभ में जो कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन माहौल बना था उसे कांग्रेस प्रत्याशी के नजदीकियों के व्यवहार ने पूरी तरह बदल दिया है। लोगों का कहना है कि जब मात्र जीत की आशा से व्यवहार इतना रूखा हो सकता है तो विधायक बनने उपरांत तो माहौल और अधिक खराब हो सकता है।
दूसरी ओर भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता के मधुर व्यवहार, विनम्र स्वभाव एवं आमजन के हित की सोचने वाले प्रत्याशी के रूप में जो छवि बनी है उसने चुनाव मैदान में पूरा दृश्य ही बदल दिया है।
  कहा जा सकता है कि श्री गुप्ता का चुनाव अब एक तरफा होता जा रहा है, इसी बात का प्रमाण है कि अब विभिन्न समाजों के प्रतिनिधि यहां से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता को पार्टी कार्यालय पर आ-आ कर अपना समर्थन दे रहे हैं ताकि वह इस क्षेत्र के विकास में भागीदार बन सकें। यही नही अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान भी भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता को लोगों ने आश्वासन दिया कि यह चुनाव फरीदाबाद 89 विधानसभा चुनाव जनता का अपना चुनाव है तथा नरेन्द्र गुप्ता की जीत इस क्षेत्र के हर निवासी की खुद की जीत होगी। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाई है और अब आप भारी बहुमत से प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनाने जा रहे हैं और जब दोनों जगह एक ही दल की सरकारें होंगी तो निश्चित तौर पर विकास अधिक गति से होगा, और इस सरकार में जब आपका प्रतिनिधि भी विधायक के रुप में शामिल होगा तो विकास का पहिया कितनी तेज घूमेगा इस बात का अंदाजा आप स्वयं लगा सकते हैं। नरेन्द्र गुप्ता को जिला भाजपा कार्यालय पर पहुंच कर बाल्मिकी समाज की विभिन्न संस्थाओ ने एक मत होते हुए खुले समर्थन की घोषणा की तथा नरेन्द्र गुप्ता को भारी मतों से जिता कर विधानसभा में भेजने की शपथ ली। इसी प्रकार से सेक्टर आठ स्थित सर्वोदय अस्पताल ने नरेन्द्र गुप्ता को अपने संस्थान में बुला कर उनको खुला समर्थन देने की घोषणा की, वहीं सेक्टर-18 में नरेन्द्र गुप्ता के रोड शो में उमड़े विशाल जनसमूह ने इस क्षेत्र के लोगों की मंशा साफ कर दी, इन लोगों का कहना था कि यहां से नरेन्द्र गुप्ता को एक तरफा वोट पड़ेंगें।
एसपीएल कम्पनी में नरेन्द्र गुप्ता के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया गया इस मौके नरेन्द्र अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, गिल व नंद प्रकाश आदि ने पूरे स्टाफ की तरफ से नरेन्द्र गुप्ता को अपना समर्थन देने की घोषणा की। नरेन्द्र गुप्ता ने नहर पार स्थित भारत कालोनी और मिलाड कालोनी तथा संत नगर में लोगों से जनसम्पर्क किया तथा यहां के लोगों ने एक स्वर में कहा कि पिछले पांच साल का शासन उससे पहले के पचास साल के शासन से अच्छा था।  इससे पूर्व क्षेत्र के प्रमुख चिकित्सालय सर्वोदय में नरेन्द्र गुप्ता के समर्थन मे एक स्वागत व समर्थन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें अस्पताल के समस्त डॉक्टर व स्टाफ मौजूद थे। इस मौके पर अस्पताल के संचालक डाक्टर राकेश गुप्ता ने अपने पूरे स्टाफ की तरफ से नरेन्द्र गुप्ता को विश्वास दिलाया कि इस बार उनका पूरा स्टाफ नरेन्द्र गुुप्ता, नरेन्द्र मोदी व मनोहर लाल के साथ खड़ा है। नरेन्द्र गुप्ता का सेक्टर-18 में पदयात्रा के दौरान जोरदार स्वागत हुआ और इस मौके पर सबसे बड़ी बात यह रही कि सैक्टरवासियों ने भी ओल्ड फरीदाबाद के मुख्य बाजार की तर्ज पर जगह जगह छबील लगा कर नरेन्द्र गुप्ता के समर्थन मे मिठाई व फल बांट कर अपना समर्थन दिया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, हरियाणा सरकार में चैयरमेन अजय गौड़, फरीदबाद नगर निगम के उपमहापौर मनमोहन गर्ग, निगम के पार्षद विनोद भाटी, छत्तरपाल, सुभाष आहुजा, नरेश नम्बरदार , जिला भाजपा के उपाध्यक्ष मूलचंद मित्तल, मनमोहन गुप्ता, एन के गर्ग अधिवक्ता, के एल शर्मा, वजीर सिंह डागर, पूर्व पार्षद हरीश मल्हौंत्रा, नरेश अग्रवाल, पूर्व मंडलाध्यक्ष संजय मल्हौत्रा, रविन्द्र ठाकुर, अशोक पराशर, तपन पराशर सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: