Friday 18 October 2019

भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा ने पांच नंबर मार्किट में पदयात्रा कर समर्थन मांगा


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। बडखल विधानसभा क्षेत्र की निवर्तमान विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा ने कहा है कि विगत 5 वर्ष के अपने कार्यकाल में बडखल क्षेत्र में उन्होंने करोड़ों रुपए के विकास कार्य हुए हैं। सडक़ों, गलियों, पार्कों, स्ट्रीट लाइट लगवाने के साथ-साथ बिजली व पेयजल आपूर्ति के समुचित प्रबंध के लिए भी अनेक कार्य किए गए है।
श्रीमती त्रिखा अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान चार-पांच चौक से लेकर पूरी पांच नंबर मार्केट में पदयात्रा कर रही थीं। इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने सीमा त्रिखा का फूलमालाओं से स्वागत करते हुए माहौल को भाजपामयी बना दिया। क्षेत्रवासियों ने अपना पूर्ण समर्थन देते हुए उनको अधिक से अधिक मतों से जीत दिलाने का वादा किया।
उम्मीदवार सीमा त्रिखा को लोगों ने आश्वासन दिया कि यह चुनाव बडखल विधानसभा क्षेत्र की जनता का चुनाव है तथा सीमा त्रिखा की विजय इस क्षेत्र के हर निवासी की खुद की जीत होगी। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाई है और अब आप भारी बहुमत से प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनाने जा रहे हैं और जब दोनों जगह एक ही दल की सरकारें होंगी तो निश्चित तौर पर विकास अधिक गति से होगा और इस सरकार में जब आपका प्रतिनिधि भी विधायक के रूप में शामिल होगी तो विकास का पहिया कितनी तेज घूमेगा इस बात का अंदाजा आप स्वयं लगा सकते हैं।
इस मौके पर सतनाम सिंह मंगल, ललित गोसाईं, अनिल बांगा, सुरेंद्र अरोड़ा, महेश रतड़ा, मल्होत्रा, संजय भगत, देवेंद्र खुराना, प्रमोद भाटिया, अजय खेड़ा, सुनील पुरी, डा. कुलदीप गुलाटी, मनोज, तजेंद्र टंडन, सतबीर लुभानी, मन्नू सिंह, गुरमीत सिंह आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे और सीमा त्रिखा को पूर्ण समर्थन देने का वादा किया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: