Saturday 8 February 2020

बार काउंसिल ऑफ हरियाणा के नवनियुक्त वाइस चेयरमैन सुरेंद्र दत्त शर्मा का अभिनंदन


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनधि) । फरीदाबाद बार एसोसिएशन द्वारा यहां बार काउंसिल ऑफ हरियाणा व पंजाब के नवनियुक्त वाइस चेयरमैन श्री सुरेंद्र दत्त शर्मा का अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर बार रूम में बड़ी संख्या में वकीलों ने श्री शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए इसे फरीदाबाद के लिए एक बड़ी उपलब्धि करार दिया।
फरीदाबाद बार एसोसिएशन के प्रधान श्री संजीव चौधरी ने उपस्थित अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह फरीदाबाद के अधिवक्ताओं के लिए हर्ष का विषय है कि श्री शर्मा बार काउंसिल के वाइस चेयरमैन के लिए चुने गए। आपने वकीलों के लिए रेजिडेंट कोऑपरेटिव सोसायटी, ग्रुप मेडिक्लेम, वेलफेयर स्कीम व इस हेतु अनिवार्य स्टांप के लिए कार्य करने का आह्वान श्री सुरेंद्र शर्मा से किया।
श्री चौधरी ने कहा कि यह फरीदाबाद बार के अधिवक्ताओं के लिए सम्मान का विषय है कि हमारे बीच में से पहली बार कोई बार काउंसिल के वाइस चेयरमैन के पद पर पहुंचा। श्री सुरेंद्र शर्मा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि रजिस्ट्रेशन हो या कोई भी समस्या उनके फोन सभी के लिए उपलब्ध है।
आपने कहा कि वह सभी अधिवक्ताओं के आभारी हैं और रहेंगे जिन्होंने इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उन्हें सौंपी। श्री शर्मा ने कहा कि बार, बेंच, समाज व प्रशासन एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और उनका प्रयास रहेगा कि यह रिश्ते और मजबूत बने।
इस अवसर पर सर्वश्री बॉबी रावत जोगिंदर चौहान, योगेश शर्मा, जसबीर भड़ाना, नकुल चपराना, मंजेश भडाना धर्मवीर डागर, रवि दत्त शर्मा, राजेंद्र भामला, नरेंद्र सिंह कंग, निबराज अहमद, सर्वेश कौशिक, विपिन यादव, रामवीर नाहर, विजय गुप्ता, राकेश बंसल, राजेश बैंसला, भारत भूषण चंदेला, जोगिंदर नरवत सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने श्री सुरेंद्र शर्मा का स्वागत किया। कार्यक्रम की विशेषता यह रही कि इसमे बड़ी संख्या में अधिवक्तागण उपस्थित थे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: