Thursday 13 February 2020

फ्रंटियर बिरादरी संगठन द्वारा हैल्थ कैम्प 16 फरवरी को


फरीदाबाद। फ्रंटियर बिरादरी संगठन (रजि०) द्वारा 16 फरवरी को गीता मंदिर नं0 1 में एक हैल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन किया जाएगा जिससे क्यू आर जी अस्पताल की टीम द्वारा कैम्प का संचालन किया जाएगा।
कार्यक्रम में जहां एक ओर हैल्थ चैकअप होगा वहीं दूसरी ओर क्षेत्र की जनता के लिये आधार कार्ड की त्रुटियों को दूर करने के साथ-साथ बुजुर्गों एवं जरूरतमंदों की पैंशन से संबंधित समस्याओं को दूर करने के उपायों के विषय में जागरूक किया जाएगा।
यह जानकारी देते हुए संगठन के प्रधान अजय कपूर ने बताया कि संगठन का ध्येय केवल समाजसेवा तथा जरूरतमंद की मदद करना है जिस हेतु संगठन द्वारा समय-समय पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कई वर्षों से किया जा रहा था। श्री कपूर ने बताया कि संगठन का सदैव यह प्रयास रहा
है कि भिन्न-भिन्न प्रकार के आयोजनों एवं कैम्पों का लाभ जन-जन तक पहुंचाया जा सके। श्री कपूर ने बताया कि इस कैम्प की विशेषता यह रहेगी कि कैम्प में हैल्थ के साथ सामान्य जीवन में आने वाली समस्याओं को भी दूर कर समाज के प्रत्येक व्यक्ति लाभ मिले।
संगठन के महामंत्री श्री इंद्र मोहन ने बताया कि इस कैम्प में नागरिकों को केंद्र सरकार द्वारा एनएचएआई के नए नियम फास्ट टैग के प्रति जागरूक करने के साथ फास्ट टैग उपलब्ध करवाना संगठन का मुख्य लक्ष्य रहेगा ताकि यात्रा में कठिनाई न आए।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: