Sunday 5 April 2020

सदस्यों ने संभाली मानव हितेषी कार्यों की कमान, एफआईए प्रधान ने जताया आभार


फरीदाबाद। फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान श्री बीआर भाटिया ने कोरोनावायरस की आपदा के समय में एफआइए सदस्यों द्वारा किए जा रहे मानव हितेषी कार्यों के लिए सदस्यों का आभार व्यक्त किया है।
श्री भाटिया ने कहा है कि सामान्य दिनों में सरकार को राजस्व जुटाने एवं रोजगार दिलाने में एसोसिएशन के सदस्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे हैं और वर्तमान में भी देश सेवा व समाज कल्याण के कार्यों में जिस प्रकार तत्पर हैं, वह सराहनीय है।
श्री भाटिया के अनुसार कोरोनावायरस जैसी महामारी का सामना करने के लिए एसोसिएशन के सदस्यों ने जिस प्रकार दिल खोलकर सहयोग किया है और प्रदेश में ही नहीं देश में एफआईए का सिर ऊंचा किया है, वह एफआइए सदस्यों की सेवा भावना का परिचायक है।
 श्री भाटिया ने एफ आई ए सदस्यों द्वारा प्रधानमंत्री सहायता कोष और मुख्यमंत्री हरियाणा कोविड रिलीफ फंड के लिए भेजे गए आर्थिक सहयोग के साथ साथ सदस्यो द्वारा निजी स्तर पर लंगर आदि लगाकर भी जनता की सेवा करने की भी मुक्त कंठ से सराहना की है। आपने बताया कि एसोसिएशन के सदस्यों ने गुरुद्वारा सेक्टर 15 में चल रहे लंगर और एक एनजीओ को लंगर के लिए ढाई-ढाई लाख रुपए आर्थिक सहायता भी दी है।
फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सीएसआर पैनल के श्री नवदीप चावला ने बताया है कि एसोसिएशन के सदस्यों ने 2 करोड़ 80 लाख रुपए प्रधानमंत्री केयर फंड एवं 30 लाख रूपए मुख्यमंत्री हरियाणा कोविड फंड के लिए आर्थिक सहायता भेजी है। जेसीबी ने एशियन हस्पताल के साथ मिलकर कोरोना के इलाज हेतु एक बड़ी योजना बनाई है।
 श्री चावला ने बताया कि एसोसिएशन ने आयुक्त नगर निगम को 500 पीपीई सैट उपलब्ध कराए हैं ताकि आवश्यकता पड़ने पर डॉक्टरों को दिए जा सकें।
 एसोसिएशन के कार्यकारी निदेशक कर्नल शैलेंद्र कपूर ने विश्वास व्यक्त किया है कि सदस्यों द्वारा भविष्य में भी इसी प्रकार सहायता व सहयोग जारी रखा जाएगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: