Tuesday 14 April 2020

कोरोना वायरस विरुद्ध अभियान को तीव्र गति देने के लिए टेस्टिंग प्रक्रिया तेज की जाए: उपकार सिंह


फरीदाबाद। हेल्पर क्लब फरीदाबाद के प्रधान स. उपकार सिंह ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोनावायरस से निपटने की मुहिम के तहत लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ाने की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि वर्तमान में कोरोनावायरस विश्व भर में जो कहर ढा रहा है, उसे देखते हुए लाक डाउन एक उचित कदम कहा जा सकता है।
स. उपकार सिंह के अनुसार कोरोनावायरस विरुद्ध मुहिम में सभी लोगों को भी परस्पर वैचारिक व अन्य मतभेद भूल कर एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए।
श्री उपकार सिंह का मानना है कि कोरोनावायरस विरुद्ध मुहिम को सफल बनाने के लिए हमें टेस्टिंग प्रक्रिया को और तीव्र करना होगा।
 आपने विभिन्न समाचारों का हवाला देते हुए कहा है कि कोरोना वायरस का एक संक्रमण के रूप में फैलना इस बात का संकेत है कि यदि संक्रमित लोगों की पहचान कर उनका तुरंत इलाज ना किया गया तो यह वायरस और अधिक बढ़ सकता है।
श्री उपकार सिंह का मानना है कि इस संबंध में आवश्यकता इस बात की है कि करुणा के जो टेस्ट किए जा रहे हैं, उन्हें और अधिक तीव्र गति प्रदान की जाए।
स. उपकार सिंह का कहना है कि ऐसा करते हुए सभी सामाजिक व सक्रिय लोगों का भी सहयोग लिया जा सकता है।
श्री उपकार सिंह ने विश्वास व्यक्त किया है कि इस प्रक्रिया में प्रशासन व सरकार समाज के सभी वर्गों के साथ मिलकर टेस्टिंग प्रक्रिया को तीव्र गति प्रदान करेगी और कोरोनावायरस विरोध मुहिम को और अधिक सुदृढ़ व प्रभावी रूप दिया जा सकेगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: