Tuesday 14 April 2020

प्रधानमंत्री के संदेश व संकल्प से चिकित्सा जगत से जुड़े लोगों का मनोबल बढ़ेगा :डॉ. हसीजा


फरीदाबाद। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन फरीदाबाद चैप्टर की प्रधान डॉ पुनीत हसीजा ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र के नाम संदेश में 7 संकल्पों में कोरोना वायरस विरुद्ध अभियान में जुटे चिकित्सा वर्ग, पुलिस प्रशासन व सफाई कर्मचारियों सहित अन्य वालंटियर्स के लिए दिए गए संदेश की सराहना करते हुए कहा है कि इससे निश्चित रूप से उन सभी लोगों का मनोबल बढ़ेगा, जो कोरोनावायरस विरुद्ध अभियान में अपनी जान को जोखिम में डालकर राष्ट्रहित में कार्यरत हैं।
डॉ. हसीजा के अनुसार देश में 3 मई तक लॉक डाउन को बढ़ाया जाना वास्तव में एकमात्र ऐसा समाधान है, जिससे कोरोनावायरस विरुद्ध लड़ाई में सफलता की राह और आसान बनेगी।
डॉ. हसीजा ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोनावायरस विरुद्ध चल रही लड़ाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यह निश्चित रूप से हर्ष का विषय है कि संपूर्ण राष्ट्र और राजनीतिक दल एकमत से मानवता के हित में इस लड़ाई में अपने अपने स्तर पर भागीदारी का परिचय दे रहे हैं।
 चिकित्सा जगत द्वारा कोरोना वायरस विरुद्ध मुहिम में किए जा रहे कार्यों का जिक्र करते डा. हसीजा ने कहा है कि जिस प्रकार चिकित्सा जगत से जुड़े लोगों को मान-सम्मान दिया जा रहा है, उससे देश भर में इस जगत से जुड़े लोगों का मनोबल काफी ऊंचा हुआ है और प्रतिदिन नई स्फूर्ति के साथ यह सेक्टर और इससे जुड़े लोग कोरोनावायरस विरुद्ध मुहिम में कार्य कर रहे हैं।
डॉ. हसीजा ने विश्वास व्यक्त किया है कि सभी वर्गों के सक्रिय सहयोग से कोरोनावायरस विरुद्ध अभियान में सफलता मिलेगी और वैश्विक स्तर पर भारत एक बार पुन: एक सिरमौर के रूप में सामने आएगा, जो विश्व को एक कुटुंब मानने के सिद्धांतों में विश्वास रखता है
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: