Thursday 9 April 2020

उद्ममी सरकार के प्रत्येक निर्णय के साथ, सुरक्षाकर्मियों को लॉक डाउन में पास उपलब्ध कराए जाएं : बजाज


गुरुग्राम। प्रमुख उद्योग प्रबंधक एवं गुड़गांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के पूर्व प्रधान श्री बी पी बजाज ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में कोरोनावायरस से निपटने के लिए लॉक डाउन के निर्णय को जहां एक बेहतर नेतृत्व का परिचायक करार दिया है, वहीं श्री बजाज ने हरियाणा सरकार से आग्रह किया है कि औद्योगिक संस्थानों में सिक्योरिटी कार्यों में लगे लोगों को पास मुहैया कराने के लिए प्रभावी कार्य नीति अमल में लाई जाए।
श्री बजाज के अनुसार वर्तमान में स्थिति यह है कि सुरक्षाकर्मियों के लिए पास के लिए आवेदन किए जाते हैं, परंतु विभिन्न कारणों से यह रिजेक्ट हो जाते हैं, ऐसे में सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए ही संस्थान में आना जाना समस्या बन जाती है।
श्री बजाज ने मांग की है कि सुरक्षाकर्मियों के लिए स्थाई पास मुहैया कराए जाएं।
 आपका सुझाव है कि यदि इस संबंध में सुरक्षाकर्मियों को बैजस मुहैया कराए जाएं तो इससे जहां काफी परेशानियों से बचा जा सकता है, वहीं एक बड़ी समस्या समाप्त हो सकती है।
श्री बजाज ने इस संबंध में कंपनी के शीर्ष अधिकारियों को भी आवागमन के लिए एक पास उपलब्ध कराने की मांग की है ताकि वह अपने संस्थान में देखरेख व व्यवस्था के लिए विजिट कर सकें।
श्री बजाज के अनुसार पूरा देश व उद्योग प्रबंधक प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सभी फैसलों में साथ हैं और लॉक डाउन भले आगे चलता रहे, जिसे राष्ट्र हित में एक बेहतर कदम माना जा रहा है, ऐसे में जो परेशानियां सामने आ रही हैं उनके समाधान के लिए तुरंत कदम उठाए जाने चाहिए।
श्री बजाज ने विश्वास व्यक्त किया है कि प्रशासन व सरकार इस संबंध में ठोस और प्रभावी निर्णय लेंगे और इससे सभी वर्गों को राहत मिलेगी।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: