Saturday 2 May 2020

सैनीटाईशन के कार्य में पूर्ण तत्परता से जुटी हुई है ‌श्री गुरु सिंह सभा जवाहर कॉलोनी की युवा टीम


फरीदाबाद।  गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा जवाहर कॉलोनी की यूथ टीम द्वारा कॉलोनी व आसपास के क्षेत्र में सैनिटाइजेशन का कार्य जारी है।
यूथ टीम निरंतर ना केवल सैनिटाइजेशन के कार्य से जुड़ी हुई है पल की कई स्थानों पर माइक द्वारा जनता को यह बताया जा रहा है कि वह नियमित रूप से अपने हाथों को साबुन से धोएं और बहुत अधिक आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले।
उल्लेखनीय है कि गुरुद्वारा साहिब की यूथ टीम द्वारा इसके साथ-साथ क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को भोजन सामग्री उपलब्ध कराने का कार्य जारी है और प्रतिदिन 800 से 1000 लोगों कि भोजन का प्रबंध नियमित रूप से किया जा रहा है।
गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह व महासचिव इंदर सिंह के अनुसार कोरोना वायरस वास्तव में मानवता के लिए एक बड़ी चुनौती है और इसके लिए लोग डाउन ही एकमात्र ऐसा कदम है जिससे कोरोनावायरस के फैलाव को रोका जा सकता है।
सर्वश्री कुलवंत सिंह व इंदर सिंह ने बताया कि यूथ टीम द्वारा क्षेत्र में नियमित रूप से सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है और इसके साथ साथ उनको कोरोना वारियर्स को सहायता दी जा रही है जो चिकित्सा, सफाई व सुरक्षा प्रबंधों में जुटे हुए हैं। इस कार्य में लगे स. हरविंदर सिंह, स. बलजीत सिंह, हरजीत सिंह, अजय सिंह रंजीत सिंह सोनी, सुरेंद्र सिंह, करमजीत सिंह, हरप्रीत सिंह लाडी, हरप्रीत सिंह मोंटी, पंकज मेहरा, रुपिंदर सिंह, हरविंदर सिंह मेंहदीरत्ता, जशन सिंह, मनदीप सिंह अमरजोत सिंह, जरनैल सिंह, रविंद्र कालू का कहना है कि कोरोना वायरस से लड़ना वास्तव में सभी का धर्म व कर्तव्य हैं और इस संबंध में बिना किसी भेदभाव के हमें मानवता की सेवा में जुटे रहना चाहिए।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: