Friday 22 May 2020

कैबिनेट मंत्री ने नगर निगम, बिजली व प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली


बल्लबगढ़ 22 मई। कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ स्थित रेस्ट हाउस में नगर निगम और बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक ली ।
बैठक में श्री शर्मा ने सभी अधिकारियों को गर्मी के मौसम को देखते हुए शहर में पानी और बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने के दिशा निर्देश दिए ।
 बैठक को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि शहर में किसी भी वार्ड के अंदर बिजली और पानी की कोई दिक्कत लोगों के सामने न आए।
श्री शर्मा ने अधिकारियों को आदेश दिए है कि वह यमुना नदी से आने वाली रेनीवेल पाइप लाइन का निरीक्षण कराए यदि कहीं भी इस पाइप लाइन में लीकेज मिलती है तो उसे  तुरन्त ठीक कराया जाए ताकि बल्लभगढ़ को उसका पूरा पानी मिल सके। इसके साथ ही आपने कहा कि बल्लभगढ़ शहर में सरकारी जमीनों पर किसी प्रकार का कोई कब्जा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, बिजली विभाग के अधिकारियों को भी दिशा निर्देश देते हुए श्री शर्मा ने कहा कि गर्मी का मौसम है और इसमें बेवजह बिजली के कट न लगाए जाएं । कोरोना महामारी से निपटने के लिए भी दिशा निर्देश देते हुए  कहा कि शहर में कोई गरीब भूखा न रहे इसके अलावा उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के नियमों का सभी से पालन कराया जाए ताकि इस बीमारी से शहरवासियों को सुरक्षित रखा जा सके।। बैठक में  नगर निगम के कमिश्नर यश गर्ग भी  मौजूद रहे और उन्होंने अधिकारियों से शहर के सभी पानी के बूस्टिंग स्टेशन और डिस्पोजलो  का ब्यौरा लिया ,साथ ही सभी नगर निगम के अधिकारियों को श्री शर्मा के दिशा निर्देशों अनुसार बताए गए कार्यों को जल्द पूरा करने की हिदायत दी।
इस मौके पर बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद, तहसीलदार  सुशील कुमार  बल्लभगढ़,बिजली  विभाग के अधीक्षण अभियंता नरेश कक्कर, बिजली विभाग के एक्सईएन जितेंद्र ढुल, नगर निगम के अधीक्षण अभियंता  बीके कर्दम , नगर निगम के एक्सईन रवि शर्मा ,नगर निगम के नायब तहसीलदार जगत सिंह सहित नगर निगम के कई अधिकारी मौजूद रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: