Friday 22 May 2020

विधायक की निगमायुक्त के साथ बैठक, पानी व सीवरेज संबंधित समुचित प्रबंधों के निर्देश


फरीदाबाद, 22 मई। बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने आज शुक्रवार को फरीदाबाद नगर निगम के आयुक्त डाॅ. यशपाल गर्ग अन्य निगम अधिकारियों के साथ आवश्यक बैठक कर विधानसभा क्षेत्र के सभी दस वार्डों, आठों गांवों तथा कालोनियों में पानी व सीवरेज का समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए।
विधायक सीमा त्रिखा ने बैठक में बताया कि उन्होंने प्रदेश के बजट सत्र के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर विधानसभा में उठाया था तथा स्पीकर ने इनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर उनके हल निकालने का आदेश दिया था।इसी के तहत विधायक सीमा त्रिखा ने निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि गर्मी के मौसम में उनके विधानसभा क्षेत्र के सभी दस वार्डों के अंतर्गत आने वाले आठ गांवों भांखड़ी, नवादा, बडखल, अनखीर, फतेहपुर चंदीला, मेवला महाराजपुर, अनंगपुर, लक्कड़पुर व गांव खोरी के साथ-साथ एसजीएम नगर, नेहरू कालोनी, शिव दुर्गा विहार, साथ लगते डेरे तथा सेक्टर-21 आदि क्षेत्र के नागरिकों को पानी तथा सीवरेज की समस्या से न जूझना पड़े इसके लिए सभी जरूरी कार्यों को शीघ्र पूरा किया जाए। विधायक ने कहा कि पिछले करीब दो माह से देशभर में लागू लाॅकडाउन के चलते विकास कार्यों पर विराम-सा लगा हुआ था लेकिन अब सरकार द्वारा जरूरी हिदायतों के साथ विकास कार्यों को खोलने का निर्णय लिया है इसलिए अब शीघ्र से शीघ्र सभी अधूरे पड़े कार्यों को नगर निगम अधिकारी शीघ्र पूरा कर लें ताकि नागरिकों को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। इसके साथ ही
विधायक त्रिखा ने निगम अधिकारियों को सुझाव दिया कि क्षेत्रवासियों को पानी व सीवरेज आदि की समस्या के निपटान के लिए हर विधानसभा क्षेत्र का एक अलग एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाए ताकि उस नंबर पर संपर्क करके क्षेत्र की समस्या को तुरंत हल करवाया जा सके।
        इस मौके पर निगमायुक्त डाॅ.यशपाल गर्ग ने विधायक के सुझावों व निर्देशों पर शीघ्रता से अमल करने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि नगर निगम प्रशासन क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए विकास कार्य कराने में जुटा हुआ है तथा शहरवासियों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी।
        इस मौके पर नगर निगम के अधीक्षण अभियंता वी के कर्दम, दीपक किंगर, एसईएन श्याम सिंह, संबंधित वार्डों के एसडीओ जीतराम, खेमचंद, हकुद्दीन आदि अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: