Wednesday 13 May 2020

आर्थिक पैकेज की घोषणा उद्योग जगत के लिए प्रभावी कदम : अरुण बजाज


फरीदाबाद। लघु उद्योग भारती हरियाणा के पूर्व उपप्रधान श्री अरूण बजाज ने केंद्र सरकार द्वारा उद्योगों के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा का स्वागत करते इसे उद्योग हित में प्रभावी पग बताते हुए इसका स्वागत किया है।
श्री बजाज के अनुसार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश को दिए अपने संबोधन में 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा से उद्योगों में पुनः नई गति एवम्  दिशा मिलेगी, ऐसा विश्वास वयक्त किया जा सकता है।
श्री बजाज ने लॉक टाउन के कारण बंद पड़ी ओद्यौगिक इकाइयों को राहत एवम् उनके पुनरसंचलन हेतु आर्थिक पैकेज को महत्वपूर्ण  बताते हुए इसे  निर्धारित समय अवधि में न्यूनतम ब्याज दर और कम कागजी कार्यवाही के साथ उद्योगों को शीघ्र उपलब्ध कराए जाने की आवश्कता पर बल देते प्रभावी नीति बनाने की मांग भी की।
श्री बजाज के अनुसार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा एमएसएमई सेक्टर के लिए की गई घोषणा सरकार के उद्योगों के प्रति साकरात्मक सोच का परिणाम है,जो मंद अर्थव्यवस्था को पुनः पुराने प्रारूप तक पहुंचाने में कारगर सिद्ध होगी।
श्री अरूण बजाज के अनुसार प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का दृष्टिकोण पूर्णरूप से सकारात्मक उद्योगों हित और सवदेशी प्रोडक्ट  को नई पहचान प्रदान करने के साथ देश की अर्थव्यवस्था को विश्व में नए कीर्तिमान स्थापित करने का है।
श्री बजाज ने विश्वास व्यक्त किया है कि प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा स्वदेशी अपनाओ के उदघोष से भारतीय उद्योगों को नई गति एवम् पहचान  मिलेगी जो अर्थव्यवस्था को ओर अधिक  मजबूत बनाने में सहायक होगी।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: