Friday 29 May 2020

फरीदाबाद न्यायालय में कार्यरत डीडीए नरेश राठी सेवानिवृत, स्टाफ ने दी विदाई


फरीदाबाद 29 मई (नरेंद्र रजनीकर)। फरीदाबाद जिला न्यायालय में कार्यरत डीडीए श्री नरेश राठी अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के बाद आज सेवानिवृत हो गए। श्री राठी की सेवानिवृत्ति पर जहां स्टाफ के लोगों ने उन्हें विदाई दी, वहीं उनके सुखद भविष्य की कामना की गई।
श्री नरेश राठी ने अपने कार्यकाल में फरीदाबाद में एक सफल अभियोजन अधिकारी की भूमिका निभाई। मधुर भाषी एवं अपने कार्य के प्रति समर्पित रहे श्री राठी की सबसे बड़ी विशेषता यह रही कि वे अनुभवी अधिवक्ताओं के साथ-साथ युवा अधिवक्ताओं की सहायता के लिए सदैव तत्पर देखे गए। यही नहीं अपने सहकर्मियों के साथ श्री राठी के मधुर व्यवहार की सदैव सराहना की जाती रही।
 श्री राठी के व्यवहार के कारण ना केवल विभाग बल्कि अधिवक्ताओं के बीच उनकी विशेष प्रतिष्ठा रही जो आज भी उनके सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में देखने को मिली।
जिला न्यायालय में कार्यरत एडीए श्री शिव बाली ने श्री राठी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनसे अधिवक्ताओं को काफी कुछ सीखने को मिला। श्री बाली ने कहा कि ऐसे अधिकारी सदैव याद रखे जाते हैं जो सभी के साथ सौहार्द भाव और दूसरे को सिखाने तथा प्रेरित करने में विश्वास रखते हैं।
श्री राठी को सेवानिवृत्त होने के अवसर पर आयोजित सादे समारोह में सेवानिवृत्त एसडीएम श्री प्रताप सिंह, डीए फरीदाबाद श्री धर्मेंद्र राणा, डीडीए श्री अजय चौहान, डी ए गुड़गांव डॉक्टर सोहन सिंह, एडीए गुडगांव श्री हरदीप हुड्डा, डायरेक्टर रिजेन्ट ऑटोमोबाइल श्री मदनलाल की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: