Monday 1 June 2020

कोरोना विरुद्ध लड़ाई के योद्धाओं को सम्मानित कर रही है टीम दीपेंद्र : खटाना


फरीदाबाद 1 जून (रेपको न्यूज़/नरेंद्र रजनीकर)। टीम  दीपेंद्र ने कोविड-19 महामारी के दौरान जिन भी लोगों ने किसी भी रूप में समाज के जरूरतमंद लोगों की मदद की उनको सम्मानित करने का फैसला किया है।
टीम दीपेंद्र के अहम सदस्य और भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता तरुण तेवतिया के मार्गदर्शन यह फैसला लिया गया है।
टीम दीपेन्द्र के सदस्य राजेश खटाना एडवोकेट ने बताया कि राज्यसभा सांसद श्री दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस महामारी के दौरान दिन और रात लोगों की मदद की है जिन भी लोगों ने दीपेन्द्र हुड्डा से मदद मांगी तो उन्होंने उनकी मदद की इसी से प्रभावित होकर टीम दीपेंद्र ने यह फैसला लिया है जिसके तहत फरीदाबाद जिले की सभी सामाजिक संस्थाएं पत्रकार ,डॉक्टरों   सफ़ाई कर्मचारी, बिजली निगम के कर्मचारी पुलिस और अन्य लोगों जिन्होंने इस महामारी के दौरान मदद की है, को सम्मानित कर रहे हैं।
आपने बताया कि यह सम्मान बिना किसी राजनीतिक भेदभाव के सभी दलों के लोगों को उनके समाज के प्रति सेवा भाव को देखते हुए दिया गया है, क्योंकि इस महामारी के दौरान हमारे समाज में बहुत सारे लोगों ने बड़ी पीड़ा सही है जिसका दर्द समाजसेवी लोगों ने समझा है और जिन भी लोगों ने इस महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह किए बिना अपनी ड्यूटी का निर्वाह किया। हमारा मानना है कि समाज से ही सरकार व राष्ट्र का निर्माण होता है और समाज में जो भी लोग अच्छा कार्य करते हैं उनको हमेशा सम्मान देना चाहिए जिससे आने वाली पीढ़ी भी समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझती रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: