Wednesday 1 July 2020

मिशन जागृति टीम को रोटरी क्लब आस्था ने किया सम्मानित


फरीदाबाद 1 जुलाई।  पिछले 13 सालो से लगातार बिना रुके बिना थके  सीमित संसाधनो के बावजूद भी काम कर रहे मिशन जागृति कोई यहां उल्लेखनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।
रोटरी क्लब फरीदाबाद आस्था के प्रधान श्री दीपक प्रसाद और
 हेमंत अत्री  ने इस अवसर पर कहा कि आज फ़रीदाबाद में मिशन जागृति अन्य संगठनों के लिए भी एक अनुकरणीय उदाहरण है। इस अवसर पर संस्था के साथी श्री अनिल चौहान ने रक्त दान भी किया । संस्था के श्री विपिन शर्मा , महेश आर्य , दिनेश सिंह  विकास कश्यप भी मौजूद रहे । संस्था के संस्थापक श्री प्रवेश मलिक ने बताया कि संगठन के सभी साथी आपस मे एक परिवार कि तरह मिलकर समाज के लिए प्रशासन के साथ मिल कर काम करते है। आज युवा वर्ग के साथ साथ बड़े बुजुर्ग  भी मिशन जागृति के साथ मिल कर स्वेछा से काम कर रहे है और दूसरे जिलो और अलग अलग राज्यो मे भी लोग मिशन जागृति के साथ काम करना चाहते है ।
इस अवसर पर श्री विपिन शर्मा ने रोटरी क्लब का धन्यवाद किया और कहा कि इस तरह के सम्मान से पूरी मिशन जागृति टीम का मनोबल बढ़ता है और हम आगे भी और जिम्मेदारी के साथ समाज के लिए काम करते रहेंगे । विपिन शर्मा ने लोगो से आवाहन किया कि ज्यादा से ज्यादा साथी मिशन जागृति के साथ जुड़ कर समाज हित मे काम करे !
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: