Friday 17 July 2020

दयानंद स्कूल सेक्टर 16 के विद्यार्थियों ने किया उल्लेखनीय प्रदर्शन


फरीदाबाद 17 जुलाई। केएल मेहता दयानंद पब्लिक स्कूल सेक्टर 16 के दसवीं कक्षा के परिणामों में विद्यार्थियों का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा।
सीबीएसई द्वारा घोषित दसवीं की परीक्षा परिणाम के संबंध में जानकारी देते हुए स्कूल की प्रधानाचार्य अनीता उप्पल ने बताया कि स्कूल के विद्यार्थियों ने दसवीं की कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।
स्कूल के विद्यार्थियों में मेघना ने 92.6% अंक लेकर जहां नई उपलब्धि अर्जित की वही जितेंद्र गोला ने 91.6 प्रतिशत और मुस्कान ने 91% अंक प्राप्त किए।
विषयवार अंग्रेजी में मेघना ने 95%, हिंदी में मुस्कान ने 95%, गणित में चारों ने स्थान में प्रतिशत विज्ञान में मेघना ने 86%, सामाजिक विज्ञान में हिमांशु व मेघनाथ ने 99% अंक प्राप्त किए।
संस्थान के अध्यक्ष श्री आनंद मेहता ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए जहां उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है वही श्री मेहता ने स्कूल के बेहतरीन प्रदर्श के लिए विद्यार्थियों तथा टीचिंग स्टाफ की की भी सराहना की है।
श्री मेहता के अनुसार विभिन्न विषयों में 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले 33 छात्रों का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा। आपने प्रधानाचार्य सुश्री अनीता उप्पल तथा स्कूल के स्टाफ को अच्छे परिणाम के लिए बधाई भी दी है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: