Tuesday 28 July 2020

गुरुद्वारा श्री सिंह सभा नंबर 5 फरीदाबाद के प्रधान सरदार गजेंद्र सिंह वधवा का निधन


फरीदाबाद 28 जुलाई (रैपको न्यूज़/नरेंद्र रजनीकर)। गुरुद्वारा श्री सिंह सभा नंबर 5 फरीदाबाद के प्रधान सरदार गजेंद्र सिंह वधवा का आज यहां आकस्मिक निधन हो गया। सरदार गजेंद्र सिंह धार्मिक व सामाजिक कार्य में अग्रणी रहने वाले व्यक्तित्व थे। क्षेत्र में जैसे ही उनके निधन का समाचार सामने आया, शोक की लहर देखी गई।
गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव सरदार हरविंदर सिंह माटा के अनुसार सरदार गजेंद्र सिंह के निधन से संगत ने एक सच्चा सेवादार खो दिया।
उल्लेखनीय है सरदार गजेंद्र सिंह व उनकी टीम गुरुद्वारा साहिब की नई बिल्डिंग के लिए तत्परता से कार्यरत थे। धार्मिक भावना व सभी को साथ लेकर चलना सरदार गजेंद्र सिंह की ऐसी विशेषता थी जिसके कारण सभी उनके कायल थे।
सरब गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव सरदार रविंद्र सिंह राणा ने सरदार गजेंद्र सिंह के निधन पर दुख व्यक्त करते कहा है कि समाज व व्यक्तिगत रूप से उन्होंने एक साथी खो दिया।
रैपको न्यूज़ परिवार के साथ सरदार गजेंद्र सिंह के पारिवारिक संबंध थे। उनके निधन से समाज को जो क्षति हुई है उसे कभी पूरा नहीं किया जा सकता। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और उनके परिजनों को इस दुखद घड़ी में सांत्वना प्रदान करें।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: