Wednesday 15 July 2020

शिक्षा भारती स्कूल के परीक्षार्थियों का उल्लेखनीय प्रदर्शन


फरीदाबाद 15 जुलाई। शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल, पाखल के छात्र-छात्राओं ने केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कूल के नाम को गौरवान्वित किया है।
परीक्षा परिणाम की विस्तृत जानकारी देते हुए स्कूल के वाईस प्रिंसिपल विनित गेरा ने बताया कि आशिश दिवाकर ने 91.4% अंक प्राप्त स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा साक्षी और सुमित सिंह ने 86.4 % व दिव्या ने 84% अंक प्राप्त कर क्रमशः दुसरे व तीसरे स्थान पर रहे हैं। इनके अलावा दिव्या भड़ाना ने भी 83.4% अंक प्राप्त कर अपना नाम मेरिट लिस्ट में दर्ज करा कर अपने माता-पिता के साथ-साथ स्कूल का भी नाम रोशन किया।
विषयवार अधिकतम अंको की जानकारी देते हुए बताया कि इंग्लिश में 94, हिन्दी में  97, गणित में 94, विज्ञान में 83, समाजिक विज्ञान में 81 तथा आई टी में 97 अंक प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की है।
स्कूल की प्रिंसिपल ने परीक्षा परिणाम को सराहनीय बताते हुए परीक्षार्थियों को उनकी सफलता पर बधाई दी है तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।  इस सफलता के लिए परीक्षार्थियों, अभिभावकों और टीचर्स की जी-तोड़ मेहनत व आपसी तालमेल की प्रशंसा करते हुए सभी को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि भविष्य में हम सब मिलकर और अधिक बेहतर करने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: