Monday 20 July 2020

मुजेसर व पल्ला में गाड़ी चोरी करने वाले दो धरे गए, वाहन व चोरी का सामान बरामद


फरीदाबाद 20 जुलाई। क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने चोरी की वारदात को अंजाम देने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम राहुल व अनिल फरीदाबाद बताया है।
एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने सूचना के आधार पर टीम गठित कर नाकाबंदी के दौरान आरोपियों को दबोचा गया । आरोपी से थाना सदर बल्लभगढ़ की चोरी की एक वारदात सुलझाई गई है। पूछताछ के दौरान आरोपी अनिल ने एक वाहन चोरी की वारदात को करना कबूल किया है। आरोपी ने यह वारदात थाना मुजेसर एरिया में अंजाम दिया था। थाना मुजेसर एरिया में चोरी की गई गाड़ी आरोपी से पहले ही बरामद की जा चुकी है। आरोपी राहुल ने भी पूछताछ के दौरान एक अन्य चोरी की वारदात को करना कबूल किया है। आरोपी ने यह वारदात थाना पल्ला एरिया में अंजाम दिया था जो इस वारदात में चोरी हुई मोटरसाइकिल को आरोपी राहुल से बरामद किया गया है।
श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि आरोपी राहुल अपने परिवार के साथ रहता है पिता खेती बाड़ी का काम करते हैं। आरोपी राहुल के तीन बच्चे हैं आरोपी नशा करने का आदी है।
दुसरा आरोपी अनील अपने जीजा के पास संजय कॉलोनी में रहता है। आरोपी का जीजा अवैध दारू बेचने का काम करता है
आरोपी के पिता की 8 साल पहले मृत्यु हो चुकी है आरोपी नशा करने का आदी है। उपरोक्त दोनों गिरफ्तार आरोपियों से थाना सदर बल्लभगढ़ चोरी के मुकदमे में 1 इनवर्टर बैटरी ओकाया, 1 माइक्रोटेक इन्वर्टर, 1 प्रिंटर, 4 मोबाइल फोन के अलावा 7 मोबाइल चार्जर, ऑक्स केबल, डाटा केबल एवं रिपेयरिंग का सामान बरामद कर आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: