Friday 17 July 2020

रोटरी क्लब के प्रधान को जिला उपायुक्त ने किया सम्मानित


फरीदाबाद, 17 जुलाई। वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौर में समाज सेवा करने के लिए रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल के अध्यक्ष जगदीश सहदेव को आज जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने प्रशस्त्रि पत्र देकर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर उपायुक्त यादव ने कहा कि आपदा के समय जरूरतमंदों की मदद करना हमारी सदियों पुरानी परंपरा रही है। रोटरी क्लब ने प्रशासन के साथ टीम वर्क की भावना के साथ नेक कार्य किया। उन्होंने कहा कि जिले में विभिन्न परोपकारी संस्थाओं के साथ ही रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल के अध्यक्ष, उसकी सम्पूर्ण कार्यकारिणी व वालियंटर्स ने कोविड-19 के संपूर्ण देशभर के साथ ही जिले में लागू रहे करीब दो माह के लॉकडाउन के दौरान जिला रेडक्रास के माध्यम से सभी जरूरतमंद व गरीब लोगों की भरपूर मदद की थी, इसमें सरकार को आर्थिक मदद के साथ-साथ सूखा राशन, तैयार भोजन के साथ-साथ सैनिटाइजर, फेस मास्क आदि उपलब्ध कराना प्रमुख रहा। इसके लिए वे संस्था के प्रति सदा आभारी रहेंगे।
वहीं रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल के अध्यक्ष रोटेरियन जगदीश सहदेव ने सम्मानित करने पर उपायुक्त का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट श्रीमती बलीना, जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार, सहायक सचिव बिजेंद्र सौरोत, डिवाइन चेरिटेबल ट्रस्ट की चेयरपर्सन स्वाति गोयल तथा रोटरी क्लब के सचिव आईपी सिंह भी उपस्थित रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: