Wednesday 15 July 2020

बदमाशों में खाकी का खौफ होना जरूरी, दूसरे प्रदेशों से आने वाले बदमाशों पर विशेष नजर रखी जाए:-पुलिस आयुक्त


फरीदाबाद 15 जुलाई। पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने आज सभी डीसीपी, एसीपी, थाना प्रभारी, क्राइम ब्रांच यूनिट के साथ क्राइम मीटिंग का आयोजन किया।
क्राइम मीटिंग के दौरान पुलिस आयुक्त ने थाना प्रभारी और क्राइम ब्रांच को क्राइम कंट्रोल से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं।
उन्होंने बताया कि आसपास के राज्यों से कुछ बदमाश क्राइम करके फरीदाबाद एवं लगते हुए आसपास के जिलों में पनाह लेने की कोशिश करते हैं। ऐसे अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर होनी चाहिए और इनको पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास करने चाहिए।
श्री ओपी सिंह ने कहा कि खाकी और कानून का खौफ बदमाशों में होना चाहिए, अपराधी जब भी अपराध करने की कोशिश करे तो उसे पुलिस और कानून याद आना चाहिए।
पुलिस आयुक्त ने सभी डीसीपी को निर्देश दिए हैं कि हिनियस क्राइम के संबंध में रोजाना वह खुद मॉनिटरिंग करें।
पुलिस आयुक्त ने अपराधियों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही की जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच और फरीदाबाद पुलिस ने 173 पी,ओ, 95 बेल जंपर, को गिरफ्तार किया है।
इसके अलावा 17 कैश स्नैचिंग, 3 कार जैकिग की वारदात को भी सुलझाने कामयाबी हासिल की है।
फरीदाबाद पुलिस ने मोस्ट वांटेड के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 50-50 हजार के दो इनामी बदमाशों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस आयुक्त ने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ लगातार जारी है। फरीदाबाद पुलिस का यह उद्देश्य है कि फरीदाबाद को अपराध मुक्त शहर बनाया जाए।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: