Tuesday 9 June 2020

वार्ड नंबर 5: जल समस्या से निपटने के लिए पार्षद ने की पुरानी मोटरों को बदलने की मांग


फरीदाबाद 9 जून (रैपको न्यूज़ /नरेंद्र रजनीकर) वार्ड नंबर पांच की पार्षद ललिता यादव ने पर्वतीय कालोनी जलघर में लगी हुई सभी मोटर्स को बदलने, सिविल वर्क कराने तथा पानी की आपूर्ति को सुनिश्चित करने हेतु प्रयासों को तीव्रता प्रदान की है। सुश्री यादव के अनुसार यदि मोटर संबंधी समस्या का समाधान किया जाता है तो इससे क्षेत्र में पानी सप्लाई में प्रेशर की समस्या शून्य हो जाएगी और अगले 20-25 वर्षों तक प्रेशर की समस्या नहीं आएगी।
आपने बताया कि यहां लगी हुई ज्यादातर मोटर 20-25 वर्ष पुरानी हैं। इस संबंध में ललिता यादव स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट फरीदाबाद के कार्यालय में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर श्री अरविन्द कुमार शेखावत से मिली और उन्हें आवेदन पत्र दिया तथा सीईओ श्रीमती गरिमा मित्तल से फोन पर चर्चा की गई। श्रीमती मित्तल ने समस्या के शीघ्र समाधान का विश्वास दिलाया।
सुश्री ललिता यादव ने क्षेत्रवासियों से भी आग्रह किया है कि वह पानी की महत्वता को समझें और गर्मी के मौसम में पानी के उचित उपयोग पर ध्यान दें। कहा गया है कि कोरोना संक्रमण के चलते पहले से ही क्षेत्र में समस्याएं बढ़ रही हैं ऐसे में यदि हमने पानी की बचत पर ध्यान ना दिया तो समस्याएं और बढ़ सकती हैं।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: