Thursday 9 July 2020

जेल से चलता था फिरौती का धंधा! क्राइम ब्रांच ने किया भंडाफोड़, एक गिरफ्तार


फरीदाबाद 9 जुलाई। पुलिस आयुक्त श्री ओम प्रकाश सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए प्रभारी क्राइम ब्रांच एनआईटी एवं उनकी टीम ने ₹20000 रुपए फिरौती की वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार आरोपी पाली डबुआ फरीदाबाद निवासी बताया गया है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि दिनाँक 05-07-2020 को शिकायतकर्ता निवासी  न्यू राजीव कॉलोनी एनआईटी फरीदाबाद ने बताया कि करीब 1 महीने पहले मेरे फोन पर राजेंद्र का फोन और मैसेज आया जो बोल रहा था कि मैं नीमका जेल के अंदर से बोल रहा हूं मुझे खर्चे के लिए हर महीने ₹20000 रुपए चाहिए। अगर तू नहीं पहुंचा सकता तो मेरे लड़के लेने आ जाएंगे जो दिनांक 2 .7.2020 को मेरे घर पर दो लड़के आए जिन्होंने कहा कि हमें राजेंद्र पाली ने भेजा है आप हमें  पैसे दे रहे हो या नहीं दे रहे। अगर आपने 2 दिन के अंदर पैसे नहीं दिए तो जान से मार देंगे। जिस पर ड़बुआ थाना में मुकदमा नंबर 242 दर्ज हुआ।
जिस पर कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा एनआईटी ने उपरोक्त एक आरोपी को मुकदमा हजा में गिरफ्तार किया गया वा वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल को बरामद किया गया।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि फिरौती के पैसे मांगने आए दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उपरोक्त आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। बताया गया है कि आरोपी राजेंद्र पाली जोकि नीमका जेल में बंद है जिसको नीमका जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर शामिल जांच करके उपरोक्त मुकदमा में पूछताछ की जाएगी।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: