Wednesday 12 August 2020

संजय वर्मा नेशनल कांग्रेस वर्कर कमेटी हरियाणा के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त


 

फरीदाबाद 12 अगस्त (रेपको न्यूज़/नरेंद्र)। अधिवक्ता श्री संजय वर्मा को नेशनल कांग्रेस वर्कर कमेटी का हरियाणा का कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। श्री संजय वर्मा सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्र में सक्रिय हैं और उनकी यह नियुक्ति नेशनल कांग्रेस वर्कर कमेटी के साथ-साथ समाज के विभिन्न वर्गों के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

श्री वर्मा की नियुक्ति संबंधी घोषणा करते हुए नेशनल कांग्रेस वर्कर कमेटी के अखिल भारतीय अध्यक्ष श्री विनोद कुमार शर्मा ने विश्वास व्यक्त किया है कि श्री वर्मा कांग्रेस की नीतियों व सिद्धांतों के अनुरूप जनसेवा तथा राष्ट्रहित की भावना से कार्यरत रहेंगे। 

इधर संजय वर्मा ने अपनी नियुक्ति के लिए नेशनल कांग्रेस वर्कर कमेटी की अखिल भारतीय अध्यक्ष श्री विनोद कुमार शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि वे इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रति समर्पित रहेंगे और पार्टी की नीतियों के अनुरूप व अखिल भारतीय कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी, युवा नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के निर्देशानुसार कार्यरत रहेंगे।

श्री वर्मा ने कहा है कि इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रति जनता में काफी उत्साह है और उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में ना केवल हरियाणा बल्कि केंद्र में भी कांग्रेस को जनता बागडोर सौंपेगी और जनहित के कार्यों को गति मिलेगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: