Saturday 5 September 2020

सोशल मीडिया पर हथियार से फायर करता दिखा युवक, सीपी ने की कार्रवाई, गिरफ्तार



फरीदाबाद, 5 सितंबर (Repco News)।  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एक युवक सरेआम रास्ते पर खड़ा होकर हथियार से फायर करता हुआ दिखाई दे रहा था। करीब 3 बजे यह मामला पुलिस कमिश्नर ओपी सिहं के सज्ञांन मे आने पर उन्होने डीसीपी क्राईम श्री मकसुद अहमद को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए जिस पर डीसीपी क्राइम के निर्देश पर एसीपी क्राइम श्री अनील यादव के मार्गदर्शन मे उक्त आरोपी को दबोचने के लिए ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी विमल की टीम ने कड़ा प्रयास कर मात्र 3 घन्टे मे ही आरोपी प्रवीण को असला सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि यह उसका लाइसेंसी हथियार है और यह फायर उसने अपने दोस्त अशोक जिस पर गांजा तस्करी के कई मुकदमे फरीदाबाद में दर्ज है और जो अभी जमानत  पर जेल से बाहर है, के जन्मदिन पर किए थे।

आरोपी ने 2 लाइसेंसी हथियारों से फायर किए थे जिनमें से एक को आरोपी ने अभी कुछ दिन पहले ही किसी व्यक्ति को बेच दिया था।

आरोपी के खिलाफ कल 4 सितंबर को आमर्स एक्ट की धारा के अत्तर्गत एफआईआर  थाना सैक्टर 17 फरीदाबाद में दर्ज किया गया । साथ ही लाइसेंसी हथियार द्वारा नियमों की अवहेलना कर, आर्म्स एक्ट की धाराओं का उल्लंघन करने पर क्राइम ब्रांच द्वारा लाइसेंस रद्द करने के लिए पत्राचार किया गया। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: