Saturday 12 September 2020

चोर गिरोह का भंडाफोड़, लाखों की नकदी, जेवरात व गाड़ी समेत चार धरे



फरीदाबाद, 12 सितंबर (Repco News)। पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह  के निर्देशों तथा श्री मकसूद अहमद, पुलिस उपायुक्त अपराध व श्री अनिल कुमार यादव, सहायक पुलिस आयुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुये एस‌आई सुमेर सिंह प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 व उनकी टीम ने घरों के अंदर से चोरी करने वाले  गिरोह को अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से गिरफ्तार किया।

आरोपियों को दिनांक 10.09.2020 को इस्माइलपुर फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया  और उसी दिन अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बलजीत, अजय, टीटू, गुरदीप शामिल हैं। उपरोक्त आरोपी दिन के समय ऐसे घरों की निगरानी करते थे जिनमें या तो ताले लगा होते थे या फिर उन घरों में रात के समय कोई नहीं रहता हो। उपरोक्त आरोपी फरीदाबाद व इसके आसपास के क्षेत्रों में चोरियां करते थे। इन आरोपियों को क‌ई मुकदमों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

मौके पर आरोपियों से 3 लाख 80 हजार रुपए नगद, 1 सोने की चैन, 1 सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, 2 सोने की नाक की लोंग, 2 जोड़ी सोने के झुमके, 1 सोने का हार, 1 चांदी की तागड़ी, 1 अपाचे मोटरसाइकिल, 1 HF डीलक्स मोटरसाइकिल, एक साइकिल और एक  ECM इको गाड़ी बरामद की गई।

उपरोक्त आरोपी चोरी करने के आदि हो चुके हैं और इससे  पहले भी चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपी बलजीत उर्फ मोटा व गुरदीप सिंह उर्फ देबू के खिलाफ थाना जैतपुर में  चोरी, स्नेचिंग व आर्मस एक्ट आदि के क्रमश: 26 व 14 मुकदमे दर्ज है और इन दोनों का नाम उस थाने की हिस्ट्रीशीट में भी दर्ज है।

रिमांड पूरा होने पर आज सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज  गया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: