Wednesday 30 September 2020

रजिस्टरी के लिए एन‌ओसी जरुरी, विभागों को विशेष दिशा निर्देश



बल्लभगढ़,30 सितम्बर (Repco News)। एसडीएम अपराजिता ने कहा कि उपमंडल में लोगों को जमीन की रजिस्ट्रियो के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार विभिन्न विभागों से आनॅ लाइन  एनओसी लेने में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आनी चाहिए। एनओसी के लिए विभागों के अधिकारी व कर्मचारी आपसी तालमेल करके इसे बेहतर तरीके से क्रियान्वित करना सुनिश्चित करें।

 एसडीएम अपराजिता आज बुधवार को अपने कार्यालय में राजस्व, नगर योजना कार तथा एनआईसी के अधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें दिशा निर्देश दे रही थी। उन्होंने कहा कि उपमंडल में वैध कालोनियों, अवैध कालोनियों तथा एमसीएफ और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण व नगर योजना कार विभाग के अन्तर्गत आने वाली रजिस्ट्रियो की एनओसी सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार निर्धारित समय पर आनॅ लाइन करें, ताकि जमीन की रजिस्ट्री के लिए  पैन्डैन्सी ना रहने दी जाए। इस दौरान एसडीएम अपराजिता ने  अधिकारियों के साथ लोगों की रजिस्ट्रियो बारे  आनॅ लाइन एनओसी लेने के लिए आपसी सुझाव भी  सांझा किए गए।  

 बैठक में नगर योजना कार अधिकारी नरेश कुमार,एनआईसी मुनेष बाबु अग्रवाल,तहसीलदार सुशील कुमार सहित बैठक से जुड़े अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: