Wednesday 21 October 2020

बीट एरिया में तस्दीक करने गए हेड कांस्टेबल पर हमला, दो गिरफ्तार



फरीदाबाद 21 अक्तूबर (Repco News)। थाना सेक्टर 58 पुलिस ने हेड कांस्टेबल मनोज पर हमला करने में शामिल दो आरोपी महिला चिंता देवी पत्नी जयपाल निवासी राजीव कॉलोनी और गीता पत्नी तोताराम निवासी राजीव कॉलोनी को गिरफ्तार किया है।

मामला थाना सेक्टर 58 एरिया में आने वाली राजीव कॉलोनी का है दिनांक 20 अक्टूबर 2020 को मुख्य सिपाही मनोज अपने बीट एरिया में वेद प्रकाश की दरखास्त पर तस्दीक करने एवं गणमान्य लोगों से मिलने के लिए राजीव कॉलोनी गया था। जब वह चिंता देवी की दुकान के सामने पहुंचा तो वहां पर खड़े एक व्यक्ति से उसने वेद प्रकाश के मकान का पता पूछा तो उसने देखा कि सामने दुकान पर एक औरत चिंता देवी एक ग्राहक को सरेआम अवैध रूप से दारू का पव्वा दे रही थी।

हेड कांस्टेबल मनोज ने देखा कि दुकान के अंदर आरोपी महिला चिंता देवी के बेटे अमित और सुमित गैरकानूनी तरीके से बड़े सिलेंडरों से छोटे सिलेंडरों में गैस भर रहे थे।

हवलदार मनोज ने यह सब अपने मोबाइल में फोटो खींच लिया और इस बारे में थाना में फोन किया दुकान पर मौजूद आरोपी चिंता देवी की पुत्री रजनी एवं गीता ने आवाज लगाई और कहा कि यह पुलिस वाला है और इसने हमारे फोटो खींच लिए हैं।

महिला के द्वारा चिल्लाने पर 7/8 लड़के आ गए और हवलदार को चाकू एवं लाठी-डंडों से बुरी तरह घायल कर उसका मोबाइल फोन छीन लिया।

थाना सेक्टर 58 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 491 दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुए आरोपी महिला चिंता देवी और गीता को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस धर पकड़ कर रही है उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आज थाना सेक्टर 58 पुलिस टीम ने दोनों महिला आरोपियों को अदालत में पेश कर 14 दिन के लिए जुडिशल नीमका जेल भेजा है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: