Friday 30 October 2020

परिवहन मंत्री ने किया बरोदा विधानसभा के गांवों का तूफानी दौरा



बरोदा, 30 अक्टूबर। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बरोदा विधानसभा के तीन गांवों का तूफानी दौरा किया।

परिवहन मंत्री ने दावा किया कि बरोदा उपचुनाव में भाजपा  प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त की रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत होगी । परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को अपने राज में दोनों हाथों से लूटा है, कांग्रेस राज में नौकरियां बोली लगाकर दी जाती थी, लेकिन भाजपा राज में योग्यता को प्राथमिकता देकर प्रदेश के युवाओं को नोकरी देंंने का काम किया है । वही भाजपा सरकार ने किसानों के हित में कानून लाकर किसानों का भविष्य सुरक्षित करने का काम किया है।

प्रचार प्रसार के दौरान हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने तीन अलग-अलग गांवों में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि पहलवान योगेश्वर दत्त 36 बिरादरी का पहलवान है जिसने हरियाणा का नाम देश और विदेश में ऊँचा किया है। गांव ठसका, छपरा और अहमदपुर माजरा का तूफानी दौरा किया ओर लोगो से घर घर जाकर वोट की अपील की । इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि  सभी बिरादरियों  को बढ़-चढ़कर के पूरे जोश के साथ अपना एक एक मत पहलवान योगेश्वर के पक्ष में देना चाहिए ताकि योगेश्वर विधानसभा में जीतकर पहुंचे और इलाके का भरपूर विकास करा सके।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव के योग्यता के आधार पर नौकरी देकर पूरे हरियाणा में हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे को सफल बनाने का काम किया है। यही नहीं भ्रष्टाचार पर भी लगाम लगाने का काम किया है।

परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने अहमदपुर माजरा, ठसका और छपरा गांव का तूफानी दौरा किया। ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री का फूल मालाओं से स्वागत किया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: