Thursday 29 October 2020

निकिता तोमर मामले में हो एसआईटी का गठन, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले केस - सुशील गुप्ता



फरीदाबाद, 29 अक्तूबर (Repco News)। राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि निकिता तोमर हत्या का मर्डर केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले और दोषियों को जल्द से जल्द फांसी तक पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ है। निकिता हमारे परिवार की बेटी है और परिवार को हर संभव मदद करने का ऐलान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया है। श्री गुप्ता के साथ आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष संतोष यादव उपस्थित रहे। श्री गुप्ता ने निकिता के परिजनों को

सांत्वना दी और कहा कि निकिता के हत्यारोपियों को जल्द से जल्द फांसी तक पहुंचाना होगा, यही सही मायने में उनके परिवार को सच्ची सांत्वना है। सुशील गुप्ता ने बताया कि जो वीडियो फुटेज सामने आई है, उससे साफ जाहिर है किआरोपी तौसिफ ने क्रूरता की हद पार कर दी है। फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर जल्द से जल्द उसको फांसी तक पहुंचाना चाहिए। 

उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार से निकिता के भाई को सरकारी नौकरी देने और आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की। इस अवसर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि ऐसे दुर्दांत अपराधियों को कडी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए, ताकि भविष्य में कोई इस प्रकार की हरकत करने की हिम्मत न करे। जब किसी परिवार की एक अबला जवान बेटी इस प्रकार दर्दनाक तरीके से मार दी जाती है, तो परिवार की मानसिक स्थिति का अंदाजा लगाना मुश्किल है। इस दुख की घड़ी में हम पूरी तरह से परिवार के साथ हैं। इस मौके पर उनके साथ आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता अमन गोयल, विजय गोदारा, दिनेश एडवोकेट, हरेन्द्र भाटी, विनोद भाटी, तेजवंत सिंह बिट्टू, सुनील ग्रोवर, गीता शर्मा, हरिदत्त शर्मा, मनोज कुशवाहा, सुरेश पंडित, वीणा वशिष्ठ, प्रीति भारद्वाज, कुलदीप कौशिक, नितिन, पूनम झा एवं पूजा रानी आदि मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: