Monday 23 November 2020

फरीदाबाद : एक और कोरोना योद्धा डॉ संतोष ग्रोवर का निधन



फरीदाबाद, 23 नवंबर (Repco News)। फरीदाबाद में कोरोना का कहर जारी है। पिछले 1 सप्ताह में ही फरीदाबाद ने एक और कोरोना योद्धा डॉक्टर संतोष ग्रोवर को खो दिया है । डॉ  संतोष ग्रोवर एनआईटी 3 में अपने परिवार के साथ अशोक नर्सिंग होम में प्रैक्टिस करती थी व उनका सभी मरीजों के साथ मधुर संबंध था। दुर्भाग्यवश उन्हें इसी दौरान मरीजों का इलाज करते हुए कोरोना हो गया और इस के इलाज के दौरान इस से लड़ते हुए कल सुबह 21 नवंबर को स्वर्गवास हो गया।

आईएमए फरीदाबाद की अध्यक्षा डॉक्टर पुनीता हसीजा व मीडिया प्रभारी डॉक्टर सुरेश अरोड़ा ने बताया कि 1 सप्ताह पूर्व डॉ अर्चना भाटिया की मौत से मेडिकल सैक्टर उभरा भी नहीं था कि यह दूसरा मामला है।

आईएमए फरीदाबाद की अध्यक्षा डॉक्टर पुनीता हसीजा के अनुसार भारत में अब तक 650 से ज्यादा डॉक्टर्स कोरोना  का इलाज करते हुए इसके संक्रमण में आ चुके हैं और अपनी जान गवा चुके हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राजन  शर्मा,राष्ट्रीय सेक्रेटरी डॉ अशोकन, प्रदेश अध्यक्ष डॉ प्रभाकर शर्मा, प्रदेश सेक्रेटरी डॉ विवेक मल्होत्रा ने अपनी संवेदना व्यक्त की है । बताया गया है कि फरीदाबाद में अब तक 4 डॉक्टर्स कोरोना के विरुद्ध अपनी जान गवां चुके हैं। इससे पहले डॉ अर्चना भाटिया, डॉ रेनू गंभीर व डॉ आभा सभरवाल भी अपनी जान गवा चुकी है ।

आईएमए ने सभी डॉक्टर्स को भी अपील की कि वह मरीजों का इलाज करते हुए और भी ज्यादा सावधानी बरतें और अपनी जान का भी ध्यान रखें और मरीजों का भी ख्याल रखें।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: