Monday 30 November 2020

विक्टोरा में रक्तदान शिविर आयोजित कर मनाया गया गुरूनानक देव जी का प्रकाश पर्व



फरीदाबाद, 30 नवंबर (Repco News)। गुरूनानक देव जी महाराज के प्रकाश उत्सव पर क्षेत्र के प्रमुख औद्योगिक संस्थान विक्टोरा आटो में आयोजित रक्तदान शिविर में 101 युनिट रक्त एकत्रित किया गया। विक्टोरा आटो में रोटरी ईस्ट द्वारा आयोजित इस रक्तदान शिविर में जहां रोटरी ब्लड बैंक की भूमिका भी महत्वपूर्ण रही वहीं विक्टोरा प्रबंधन की टीम श्री एच एस बांगा के नेतृत्व में रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करती देखी गई।

रोटरी जिला 3011 की रक्तदाता समिति के चेयरमैन श्री एच एल भुटानी ने जहां रक्तदान शिविर की मुक्तकंठ से सराहना की वहीं प्रकाश पर्व पर आयोजित इस रक्तदान शिविर के लिये रोटरी क्लब, रोटरी ब्लड बैंक के साथ श्री एच एस बांगा की मुक्तकंठ से प्रशंसा करते कहा कि गुरूनानक देव जी का जन्मदिन मनाने का यह सबसे सफल प्रयास कहा जा सकता है क्योंकि मानवता की सेवा गुरू साहब की शिक्षा रहा और रक्तदान से बढक़र मानवता की कोई सेवा नहीं है। 


श्री भुटानी ने रो० वेद अदलक्खा उनकी टीम, रोटरी ब्लड बैंक के प्रधान महेंद्र महतानी, दीपक प्रसाद को बधाई देते कहा कि गुरूपर्व के अवसर पर ऐसा आयोजन कर उन्होंने और स्वयं श्री एच एच बांगा ने यह सिद्ध कर दिखाया कि त्योहार इस तरीके से भी मनाया जा सकता है। इधर रक्तदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए श्री एच एस बांगा ने जहां अपने संबोधन में रक्तदाताओं की मुक्तकंठ से सराहना की वहीं रोटरी ब्लड बैंक व रोटरी फरीदाबाद ईस्ट के प्रयासों के लिये भी आभार व्यक्त किया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: