Wednesday 9 December 2020

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद मिडटाऊन द्वारा सुधार केन्द्र को 500 लीटर का फ्रिज भेंट



फरीदाबाद, 9 नवंबर (Repco News)। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद मिडटाऊन द्वारा एनआईटी-5 के संप्रेक्षण गृह सुधार केन्द्र में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें प्रधान पंकज गर्ग ने अपनी टीम के साथ मिलकर सुपिरीटेडेंट दिनेश यादव और डिस्ट्रीक लीगल सविर्सेस के सदस्य एडवोकेट रविन्द्र गुप्ता,एडवोकेट राजेन्द्र गौतम व एडवोकेट रामबीर तंवर की उपस्थिति में 1 फ्रिज (500 लीटर) भेंट किया।

 इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद मिडटाऊन के सचिव डॉ0.आशीष वर्मा,कोषाध्यक्ष सचिन खोसला व अरूण दुआ मुख्य रूप से मौजूद थे। 

सुपिरीटेडेंट दिनेश यादव ने क्लब की सराहना करते हुए कहा कि यह एक सराहनीय कदम है। उन्होनें कहा कि क्लब के प्रधान पंकज गर्ग और उनकी टीम ने इन बाल कैदियों के बारे में सोचा जोकि सच में दिल को छू लेने वाला कदम है। इस मौके पर क्लब के प्रधान पंकज गर्ग ने कहा कि उनकी टीम वृद्वों से लेकर महिलाओं के जीवन को बेहतर और उन्हें जागरूक बनाने के लिए अनेक समाजसेवा के कार्य कर रही है। आज हम यहां रह रहे किशोर कैदियों की मदद को आगे आए है, ताकि उनके खाने पीने के सामान को फ्रिज की सहायता से सुरक्षित रखा जा सके। उन्होनें कहा कि अभी कुछ दिन पहले क्लब द्वारा नीमका जेल के विचाराधीन कैदियों को कम्पयूटर दिए गए थे ताकि वे अपने ज्ञान को बढाकर एक जिम्मेवार नागरिक बन सकें। रो. पंकज गर्ग ने कहा कि उनका क्लब भविष्य में भी समाजसेवा के कार्यो में बढ़ चढकर भाग लेगा जिससे कि देश का विकास और हित हो सके।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: