Tuesday 22 December 2020

मास्क वितरण में डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सदस्य आए आगे, जे पी निट फैब द्वारा एक लाख मास्क डोनेट



फरीदाबाद, 21 दिसंबर (Repco News)।  हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के आह्वान पर प्रमुख औद्योगिक संगठन डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने प्रदेशवासियों के लिये कॉटन मास्क प्रदान करने की मुहिम आरंभ की है। 

डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान श्री जे पी मल्होत्रा ने बताया कि एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य मैसर्ज जे पी निट फैब के श्री अजय कॉक ने इस प्रक्रिया में एक लाख मास्क डोनेट किए है जिसकी पहली कन्साइनमैंट 25 हजार रूपये से तैयार मास्क की है, जो कि वाशेवॅल और रि-यूजेएबिल हैं। यह मास्क क्षेत्रीय ड्रग वेयरहाउस गुडग़ांव को दिये गये हैं। 

श्री मल्होत्रा ने बताया कि कोविड-19 विरूद्ध जंग में डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन और इसके सदस्य सुदृढ़ता के साथ खड़े हैं और जे पी निट फैब सहित एटीएम एक्सपोर्ट, अंबुजा ओवरसीज ने मास्क वितरण की दिशा में पग बढ़ाएं हैं। 

श्री मल्होत्रा ने बताया कि एसोसिएशन के सदस्यों के सहयोग से संगठन ने रक्तदान शिविर आयोजित किया जिसमें 102 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया जबकि बीपी, मधुमेह, आक्सीजन की 200 से अधिक लोगों की जांच की गई। कोविड-19 के प्रति जागरूकता लाने के लिये पोस्टर वितरित किये गये जिसमें बताया गया कि हमें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। एसोसिएशन के महासचिव श्री विजय आर राघवन ने बताया कि इसके साथ-साथ  रैडक्रास सोसायटी को भी वित्तीय सहायता उपलब्ध कराई गई।

श्री जे पी मल्होत्रा ने श्री अजय कॉक के कार्यों की सराहना करते हुए कहा है कि यह राष्ट्रहित और मानवता की सेवा में एक बड़ा कदम है, जिसे सदैव याद रखा जाएगा।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: