Thursday 25 February 2021

सेक्टर 37 के उद्यमियों द्वारा नवनियुक्त थाना प्रभारी से मीटिंग



गुरुग्राम, 25 फरवरी। सेक्टर 37 के उद्यमियों ने एरिया में लॉ एंड ऑर्डर को दुरुस्त करवाने के लिए सेक्टर 10ए के नवनियुक्त थाना प्रभारी सुरेश कुमार से मीटिंग की।

 सैक्टर 37 में शनिवार को देर शाम तक चली इस मीटिंग में थाना प्रभारी ने उधमियों की समस्याओं को विस्तार से सुना और उनके समाधान का आश्वासन दिया। मीटिंग में थाना प्रभारी के अलावा फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्रीज हरियाणा के महासचिव दीपक मैनी, वरिष्ठ श्रम कानून सलाहकार व लेबर लॉ एडवाइजर एसोसिएशन, गुरूग्राम के अध्यक्ष एडवोकेट आर एल शर्मा, विशेष रूप से उपस्थित रहे। मीटिंग के दौरान थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने सेक्टर 37 के उद्यमियों को संबोधित करते हुए कहा कि एरिया में अपराधों को रोकने के लिए पुलिस आप सभी का सहयोग चाहती है, आप सभी के सहयोग के बिना अपराधों पर नियंत्रण नही किया जा सकता। थाना प्रभारी ने कहा कि अपने एरिया में रात को सड़कों पर रोशनी का व्यापक प्रबंध करवाए, क्योंकि उजाले में अपराध बहुत कम होते है, साथ ही कहा कि अपराधों को रोकने के लिए प्रत्येक फैक्ट्री के सामने कैमरा अवश्य लगवाए। उन्होंने उद्ममियों को संबोधित करते हुए कहा कि रात्रि में आपकी फैक्ट्रियों के गार्ड सामूहिक रूप से पहरेदारी करे जिससे कि रात्रि के समय भी अपराध न हो।


मीटिंग के दौरान एफआईआई हरियाणा के महासचिव दीपक मैनी ने सेक्टर में ट्रक यूनियन के आंतक ओर गुन्डागर्दी का मामला उठाया और बताया कि ट्रक यूनियन के मनचाहे रेट ओर गुंडागर्दी से सेक्टर के उद्यमी भय और आंतक के वातावरण में रह रहे है, जिस पर थाना प्रभारी ने उपस्थित सभी उधमियों को विश्वास दिलाया कि पूरे देश मे कानूनी रूप से कोई भी ट्रक यूनियन नही है, यदि कोई यूनियन का आदमी आपको तंग करता है या डरता, धमकाता, मारपीट करता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें, उसी समय कानूनी कार्यवाही की जाएगी, किसी भी व्यक्ति को कानून व्यवस्था अपने हाथ मे लेने की इजाजत नही दी जाएगी। मीटिंग के दौरान ही डीएचएफसी सेक्टर 37 के चेयरमैन एस पी अग्रवाल ने ऑटो वालों की गुंडागर्दी का मुद्दा उठाया कि किसी भी चौक चौराहे पर एक साथ काफी संख्या में ऑटो एक साइड का रोड जाम करके खड़े हो जाते है ओर जोर-जोर से स्टीरियो भी बजाते है, रास्ते से ऑटो हटाने को कहो तो मारपीट पर उतर आते है, जिसके बारे में थाना प्रभारी ने कहा कि ऐसे सभी ऑटो वालो के खिलाफ तुरंत ही कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

इस मौके पर पीके गुप्ता, अमन गुप्ता, मनोज गर्ग, डीपी गौड़, रविन जैन, राजेश छाबडा, विनोद पुनजानि, राजेश सहजवानी, सौरभ जुनेजा, राजबीर सिंह, सौरभ जैन, अशोक अग्रवाल, डॉ के के अग्रवाल, समीर जुनेजा, अंजनी जिंदल, सुमित जैन, संजीव कुमार, पुनीत अरोड़ा आदि प्रमुख रूप से मीटिंग में शामिल रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: