Thursday 4 March 2021

विधायक राजेश नागर ने राजीव नगर में जरूरतमंदों में बांटे कपड़े



फरीदाबाद, 4 मार्च। विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आने वाले राजीव नगर में जरूरतमंदों को कपड़े बांटे। यह आयोजन बन्नुवाल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर श्री नागर ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करना हर आदमी का फर्ज है। हर व्यक्ति को अपनी सामर्थ्य के अनुसार जरूरतमंदों की मदद अवश्य ही करनी चाहिए। समाज इसी प्रकार चलता है। उन्होंने कहा कि बन्नुवाल वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से आज यह वस्त्र बांटने का कार्यक्रम बहुत ही शानदार और पुनीत कार्य है जिसमें भागीदारी कर उन्हें भी बड़ी प्रसन्नता हो रही है। विधायक नागर ने कहा कि समाज के हर वर्ग में खुशियां बांटने का काम हर व्यक्ति को करना चाहिए। हर व्यक्ति अपनी सामर्थ्य के अनुसार जरूरतमंद के काम आए तो वह दिन दूर नहीं जब देश में कोई असहाय नहीं रहेगा। 

इस अवसर पर श्री नागर ने कहा कि आज पूरी दुनिया हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की ओर देख रही है। भारत को पिछड़ा देश कहने वाले दुनिया के बड़े राष्ट्र अध्यक्ष भी भारत की ओर बड़ी आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं। हमने इस कोरोना काल में न केवल नई वैक्सीन खोजी बल्कि कई देशों को वैक्सीन देकर मदद भी की। ऐसा ही हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में हर वर्ग को विकास का स्वाद चखाया जा रहा है। आज जहां किसानों के नाम पर विपक्ष लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहा है वहीं हरियाणा प्रगतिशील किसानों का हमदर्द राज्य बन कर उभर रहा है। यहां पर न केवल किसानों के हित में योजना बनाई जा रही है बल्कि सही ढंग से क्रियान्वित भी की जा रही है। किसानों को उनकी योजनाओं का लाभ सीधे खातों में मिल रहा है। हर वर्ग के लिए बनाई गई योजना का लाभ सही हाथों में पहुंचने के कारण केंद्र एवं हरियाणा राज्य में भाजपा की सरकार को जनता ने दोबारा मौका दिया है।

विधायक श्री नागर ने कहा कि आप लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या हो तो मेरे घर के दरवाजे आपके लिए 24 घंटे खुले हुए हैं।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: