Thursday 25 March 2021

ऑनलाइन परीक्षाएं ना कराने के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन



फरीदाबाद 25 मार्च। वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में यूनिवर्सिटी के गेट पर प्रदर्शन किया तथा परीक्षा नियंत्रक राजीव सिंह को कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की तर्ज पर ऑनलाइन मोड़ में परीक्षाएं करवाने के लिए वाईस चांसलर के नाम ज्ञापन सौंपा।

एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि हाल ही में फरीदाबाद में स्थित जेसी बोस यूनिवर्सिटी में छात्रों की परीक्षाएं ऑफलाइन माध्यम से कराने का फरमान जारी किया हैं जबकि अभी तक भी यूनिवर्सिटी में कक्षाएं तथा सभी तरह के टेस्ट ऑनलाइन माध्यम से हुए हैं और हो भी रहे हैं। इस फैसले को लेकर यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं में काफी रोष हैं। 

यूनिवर्सिटी के छात्र नेता मयंक भारद्वाज ने कहा कि इस मांग को लेकर छात्र पिछले एक महीने से प्रयासरत हैं, लेकिन सरकार के कान पर जूं नही रेंग रही हैं।

इस मौके पर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के छात्रनेता मयंक भारद्वाज, देव चौधरी, दुर्गेश दुग्गल, दिनेश कटारिया, भारत तंवर, राहुल कौशिक, चिराग गुप्ता, करण भंडारी, प्रियंका सूर्यवंशी, डॉली गुप्ता, ललिता रूहल, श्रुति गिरी, रिया मंगला, आशी माहेश्वरी, यश भारद्वाज, रिशु जांगिड़, अरुण मलिक, ऋषिराज जाखड़, लवनीश, तरुण, कुशल राव, विनीत राव, हिमांशु पंडित, सोनू राजपूत आदि मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: