Friday 23 April 2021

हार्डवेयर चौक से बाबा दीप सिंह चौक तक करीब 6 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का शुभारंभ



बल्लभगढ़, 23 अप्रैल। केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा के माननीय परिवहन मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा द्वारा आज हार्डवेयर चौक से बाबा दीप सिंह चौक तक करीब 6 करोड़ की लागत से बनने वाली फोर लाइन आरएमसी  रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ नारियल तोड़ने के साथ किया गया। इस रोड के निर्माण कार्य को पूरा होने के बाद लाखों लोगों को इसका फायदा पहुंचेगा । कोविड-19 के चलते यह  कार्यक्रम सीमित रखा गया और सादगी के साथ नारियल तोड़कर कार्य का शुभारंभ किया गया।

केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि देश में आदरणीय नरेंद्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जमकर विकास कार्य हो रहे, उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के 6 साल के राज में पिछले 50 सालों के विकास कार्यों का रिकॉर्ड तोड़ा गया है। देश और प्रदेश में भाजपा सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रयासरत है । श्री गुर्जर ने कहा कि शिक्षा , चिकित्सा पर सरकार भविष्य को देखते हुए कार्य कर रही है। इसके अलावा पूरे देश में सड़कों का जाल बिछा कर यातायात को सुगम बनाने का काम भाजपा राज में ही संभव हो पाया है।  इस शुभ अवसर पर हरियाणा के माननीय परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में बल्लभगढ़ विधानसभा ही नही बल्कि पूरे फरीदाबाद का विकास किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि यह सड़क दोनों तरफ दोनों तरफ 9 -9 मीटर की बनेगी और उसके साथ-साथ दोनों तरफ ढाई ढाई मीटर के फुटपाथ बनेंगे। यह सड़क लगभग 5 महीने में बनकर तैयार होगी परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि सड़क बनने के बाद बल्लभगढ़, बड़खल और एनआईटी विधानसभा के साथ-साथ फरीदाबाद शहर के लोगों के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। इसके अलावा हर रोज गुरुग्राम जाने वाले लोगो को इस सड़क से लाभ मिलेगा। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि यह सड़क काफी जर्जर हो चुकी थी और लंबे समय से लोगों की मांग की कि यह सड़क आरएमसी रोड बनवाई जाए। जिसके कार्य का आज मुहूर्त किया गया है।

इस मौके पर एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा, पार्षद,बीरसिंह नैन,पूर्व पार्षद धर्मवीर खटाना,जगत भूरा, कवींद्र चौधरी, पारस जैन, डॉ आर एन सिंह,अनुराग गर्ग, रवि भगत ,राजेश डागर, ज्ञानेंद्र भारद्वाज,दिगपाल सिंह,अमित आहूजा भी मौजूद रहे।।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: