Friday 9 April 2021

बल्लबगढ़ सब्जी मंडी में आढ़ती पर गोली चलाने वाले दो काबू



फरीदाबाद 9 अप्रैल। पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने फरीदाबाद में हो रहे अपराधों को मध्य नजर अपराधियों की धरपकड़ कर उनको सलाखों के पीछे भेजने के लिए सभी क्राइम ब्रांच को दिशा आदेश दिए हैं। श्री सुमेर सिंह पुलिस उपायुक्त अपराध के निर्देशों पर श्री अनिल कुमार यादव सहायक पुलिस आयुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुये क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी ने जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी वरुण एव हरेन्द्र को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि दोनों उपरोक्त आरोपियो को चँदावली पुल से गिरफ्तार किया गया है आरोपियो कि पहचान वरुण और हरेन्द्र के रुप में हुई है। दिनांक 05 अप्रैल को बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में आढ़ती सहित 3 लोगों को गोली मार कर घायल किया था। जिस घटना पर थाना आदर्श नगर में हत्या की कोशिश, अवैध हथियार का प्रयोग करने कि धारओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई थी।

आरोपियो ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि सोमवार सुबह करीब 6:00 बजे आढ़ती की दुकान पर जा कर गोलियां मारकर फरार किया था। इसी दौरान अपनी फसल बेचने आया किसान और एक पल्लेदार भी गोली लगने से घायल हो गया। उन्होने पुरानी रंजिश को लेकर उन्होने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी वरुण  ट्रांसपोर्ट का काम करता है।

क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपियो को आज माननीय न्यायालय में पेश कर माननीय न्यायालय से पुलिस रिमाण्ड मांगा जाएगा ताकि गहनता से पूछताछ की जा सके।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: