Wednesday 12 May 2021

वर्ल्ड पंजाबी आर्गनाइजेशन ने गुरुद्वारा श्री रकाबगंज में दिए 200 ऑक्सीजन कॉन्सिट्रेटर


नई दिल्ली, 11 म‌ई (रैपको न्यूज़/ कुलजिन्द्र रजनीकर)। वर्ल्ड पंजाबी ऑर्गनाइजेशन ने गुरुद्वारा श्री रकाबगंज में संचालित गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर को 200 ऑक्सीजन कॉन्सिट्रेटर भेंट किए हैं।

वर्ल्ड पंजाबी आर्गनाइजेशन के चेयरमैन श्री विक्रमजीत सिंह साहनी व उनकी टीम ने यह कॉन्सिट्रेटर दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को प्रदान किए।

इस अवसर पर दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान श्री मनजीत सिंह सिरसा ने वर्ल्ड पंजाबी आर्गनाइजेशन का इस विपदा के समय में आगे आकर दिए गए योगदान की मुक्त कंठ से सराहना की।

श्री सिरसा ने कहा कि संगत के सहयोग से दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी इस विपदा के समय में मानवता एवम् देश की जनता के लिए कार्यरत है। आपने सिख पंथ के सिद्धांतों का जिक्र करते हुए कहा कि गुरु साहिबान ने सेवा,समर्पण,भाईचारे तथा सहायता की जो सीख सिक्खों को दी है, उसके अनुरूप सेवा का क्रम जारी रहेगा।

वर्ल्ड पंजाबी आर्गनाइजेशन के चेयरमैन श्री विक्रमजीत सिंह साहनी ने कहा कि उनकी आर्गनाइजेशन का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंद व्यक्तियों तक हर संभव मदद पहुंचाने का है जिसे समय समय पर विभिन्न प्रोजेक्टों द्वारा पूरा किया जाता है।

श्री साहनी ने कहा कि कोविड महामारी को देखते हुए उनकी संस्था द्वारा ऑक्सीजन कॉन्स्क्रेक्टर की यह खेप गुरुद्वारा साहब में दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को सौंपी गई है।

आपने कहा कि वर्ल्ड पंजाबी आर्गनाइजेशन सिख धर्म के कृत करो वंड छक्को के सिद्धांत के अनुरूप कार्यरत है। देश भर में मानवता की सेवा हेतु ऑक्सीजन लंगर, भोजन लंगर, हस्पताल, सस्ती दवाइयां उपलब्ध करवाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए स. विक्रमजीत सिंह साहनी ने विश्वास किया कि यह आक्सीजन कन्सिट्रेक्टर दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा की जा रही सेवा में काफी सहायक सिद्ध होंगे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: