Tuesday 25 May 2021

2000 रुपए के लिए ऑटो मैकेनिक की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद, 25 म‌ई। पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह द्वारा अपराधियों की धरपकड़ करके अपराध पर लगाम कसने के दिशा निर्देशों के तहत कर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने 3 दिन पहले 2000 रुपए के लिए की गई ऑटो मैकेनिक की हत्या के आरोपी नवीस को गिरफ्तार किया है।

घटना 22 मई की शाम की है जब आरोपी ने टीकाराम कॉलोनी के रहने वाले संजय की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मृतक संजय की बल्लभगढ़ में ऑटो रिपेयरिंग की दुकान है जहां पर वह मकैनिक का काम करता था। शाम के समय आरोपी अपनी बुलेट पर सवार होकर संजय की दुकान पर आया और उससे ₹2000 की मांग की परंतु जब संजय ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने गुस्से में आकर मृतक संजय के साथ मारपीट की। इसके पश्चात आरोपी ने अवैध पिस्तौल से संजय को गोली मार दी।

संजय को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

मृतक संजय के पुत्र की शिकायत पर थाना तिगांव में आरोपी नवीस के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार व थाना तिगांव प्रभारी उपनिरीक्षक जोगिंदर सिंह की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए गुप्त सूत्रों की सहायता से आज आरोपी को केएमपी से गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी नवीस तिगांव का रहने वाला है जिसके खिलाफ इससे पहले भी लूटपाट, लड़ाई झगड़े व आर्म्स एक्ट के 6 मुकदमे फरीदाबाद में दर्ज हैं।

आरोपी को कल अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और उससे मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: