Thursday 13 May 2021

कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगाना है जरूरी : मनोज नासवा


फरीदाबाद 12 मई। बड़खल विधानसभा क्षेत्र के वार्ड  नंबर 11 पार्षद मनोज नासवा ने वार्ड में कोरोना के खिलाफ दूसरी वैक्सीन कैम्प जनसहयोग वेलफेयर एसोसिएशन 2के ब्लॉक में आयोजित किया गया हैं। इसमें  150 से ज़्यादा लोगो  ने वैक्सीन लगवाई।

पार्षद मनोज नासवा ने बताया कि यह वैक्सीन 45 वर्ष से अधिक लोगो को लगाई गई है और यह वैक्सीन भाजपा सरकार द्वारा  बिल्कुल निशुल्क वैक्सीन लगाई गई है वैक्सीन लगाने से पहले लोगो के हाथों को सैनिटाइजर किया गया और मास्क भी सभी पहन कर आए व दो गज की दूरी बना कर रखी गई और मनोज नासवा ने कहा कि जहा पर पहली वैक्सीन ब्लॉक में लगाई गई थी वही पर उसी जगह ओर दूसरी वैक्सीन लगाई जाएगी।

केंद्रीय राज्य मंत्री किशनपाल गुज्जर और बड़खल विधानसभा क्षेत्र से विधायिका सीमा त्रिखा व भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा के सहयोग से लगवाई गई है।

 इस मौके पर हरिकिशन वर्मा, सतीश खत्री , लक्ष्य , कमल चांदना, भाजपा नगला मंडल अध्यक्ष कवीन्द्र चौधरी,तरुण  भी मौजूद रहे I ओर पार्षद मनोज नासवा ने बताया कि वार्ड के निवासियों ने बढ़-चढ़कर के टीकाकरण अभियान में हिस्सा लिया और जनता को संदेश दिया कि कोरोना से बचने के लिए टीका जरूर लगवाएं।  दोनों जगह आयोजित टीकाकरण अभियान में 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को यह वैक्सीन लगाई गई।

इस मौके पर भाजपा पार्षद मनोज नासवा ने  लोगों को कहा कि सरकार द्वारा मुफ्त में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है जिसका सभी फायदा उठाएं और कोरोना जैसी महामारी से बचाव करें।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: