Thursday 20 May 2021

नौकरी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद, 20 म‌ई। पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए महिला थाना एनआईटी पुलिस टीम ने नौकरी का झांसा देकर एक महिला के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान जितेंद्र उर्फ पंकज के रूप में हुई है।

महिला थाना एनआईटी पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको 19 अप्रैल 2021 को शिकायत मिली थी जिसमें दिल्ली निवासी एक 35 वर्षीय महिला ने बताया कि आरोपी जितेंद्र उर्फ पंकज से उनकी मुलाकात दिनांक 8 फरवरी 2021 को सरिता विहार मेट्रो स्टेशन दिल्ली पर हुई थी। उस समय वह नौकरी की तलाश में कहीं जा रही थी।

आरोपी जितेंद्र उर्फ पंकज ने पीड़िता को भरोसा दिलाया कि वह उसको गुरुग्राम में नौकरी लगवा देगा। अगले दिन 9 फरवरी को आरोपी ने महिला को गुरुग्राम बुला लिया।

गुरुग्राम में इधर-उधर कुछ ऑफिसों में घुमाने के बाद जब शाम हो गई तो आरोपी ने कहा कि अब शाम हो गई है फरीदाबाद चलते हैं और आरोपी महिला को फरीदाबाद ले आया।

फरीदाबाद में पीड़िता को एक ओयो होटल के अंदर रूम बुक कर के रुकवाया और रात होने पर जबरदस्ती कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवाई डाल कर उसके साथ गलत काम किया।

महिला ने जब इस चीज की आपत्ति की तो आरोपी ने कहा कि वह उससे शादी कर लेगा क्योंकि वह कुंवारा  हैं। कुछ दिनों बाद जब पीड़िता को पता चला कि आरोपी जितेंद्र उर्फ पंकज पहले से ही शादीशुदा है और उसने झूठ बोलकर महिला के साथ गलत काम किया है।

जिस पर महिला थाना एनआईटी ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू की थी। विशेष सूत्रों के माध्यम से महिला थाना एनआईटी ने आरोपी को काबू करने में कामयाबी हासिल की है।

महिला थाना एनआईटी अनुसंधान अधिकारी मुनेश ने बताया कि उपरोक्त आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: