Thursday 20 May 2021

रोटरी ब्लड बैंक के उपप्रधान दीपक प्रसाद विशेष प्रशंस्ति पत्र से सम्मानित


फरीदाबाद, 20 म‌ई (रैपको न्यूज़/कुलजिन्द्र रजनीकर)। फरीदाबाद रोटरी ब्लड बैंक के उपप्रधान श्री दीपक प्रसाद को फरीदाबाद के पुलिस उपायुक्त डा. अर्पित जैन द्वारा विशेष प्रशंस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

श्री दीपक प्रसाद को यह सम्मान कोविड काल के दौरान की जा रही निस्वार्थ सेवा एवम् जिले में आयोजित रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए दिया गया।

श्री प्रसाद ने पुलिस आयुक्त डा. अर्पित जैन का आभार व्यक्त करते हुए भविष्य में समाज एवम् मानव सेवा के निरंतर कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

श्री दीपक प्रसाद ने कहा कि कोविड के कारण जिले एवम् आसपास के ब्लड बैंको में रक्त की कमी आई है, ऐसे में अधिक से अधिक रक्तदान शिविर का आयोजन कर जरूरतमंद लोगों एवम् मरीजों हेतु रक्त की कमी को दूर करने के प्रयास जारी है।

आपने समाज के सभी वर्गो से रक्तदान जैसे पुनीत यज्ञ में अपनी आहुति देने की भी अपील की है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस उपायुक्त डा. अर्पित जैन ने जिले में कार्यरत सभी सामाजिक एवम् धार्मिक, औद्योगिक संगठनों से मौजूदा विपदा के समय परस्पर एक दूसरो की मदद करने हेतु अपील की है।

श्री अर्पित जैन ने आमजन से पुलिस की सहायता करने की भी अपील की है।आपने कहा की पुलिस आयुक्त श्री ओ.पी.सिंह की दूरदृष्टि एवम ठोस कार्यनीति के कारण जिले में जो अपराध में कमी आई है उससे आमजन को राहत मिली है।

ज्ञातव्य रहे डा.अर्पित जैन द्वारा लाकडाउन की अवधि में मानव ही नहीं पशुओं की भोजन एवम् पानी की व्यवस्था के लिए किए जा रहे कार्यों की समाज के सभी वर्ग मुक्तकंठ से सराहना करते देखे जा सकते है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: