Friday 4 June 2021

स्मार्ट वार्ड 11 बनाने के लिए निगम आयुक्त समक्ष समस्याओं को रखा पार्षद मनोज नासवा ने


फरीदाबाद, 4 जून। फरीदाबाद नगर निगम वार्ड नंबर 11 के पार्षद मनोज नासवा ने वार्ड में निर्धारित कार्यों को तुरंत प्रभाव से पूरा करने का आग्रह निगम प्रशासन से किया है।

यहां निगम आयुक्त सुश्री गरिमा मित्तल द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के पार्षदों के साथ आयोजित बैठक में श्री नासवा ने अपने वार्ड की समस्याओं के बारे में निगमायुक्त को जानकारी दी। आपने बताया कि वार्ड में तिकोना पार्क बूस्टिंग व् ईएसआई बूस्टिंग से पानी की सप्लाई की जाती है, आए दिन बार-बार मोटर खराब हो जाती है क्योकि यह मोटर बहुत पुरानी  हो गई है, जिसके कारण वार्ड में पानी किल्लत हो जाती है और उसी के देखते हुए स्मार्ट सिटी योजना के तहत बदलकर वहां पर नई मोटर लगाई जाए ताकि गर्मियों में वार्ड के वासियों को पानी की सप्लाई सुचारू रूप से मिल सके।

आपने निगम आयुक्त को बताया कि वार्ड में नए पानी के ट्यूबल लगाने के लिए फाइल पास हो चुकी है और उसको शीघ्र ही टेंडर में लगाया जाए ताकि वार्ड में सुचारू रूप से वार्ड वासियों को पानी मिल सके और गर्मियों में पानी की किल्लत से छुटकारा मिलेगा।

इसके साथ ही तिकोना पार्क सड़क से जो दो नंबर की तरफ जाने वाली सड़क को ठीक करने, सीवर की सफाई के लिए टेंडर को दोबारा से देने की मांग भी की गई।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: