Thursday 17 June 2021

बच्ची से छेड़छाड़ मामले को लेकर पुलिस आयुक्त से मिले व्यापारी नेता


फरीदाबाद, 17 जून। 12 साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने वाले आरोपी के पिता और भाई द्वारा बच्ची के परिजनों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप के साथ भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रधान रामजुनेजा की अध्यक्षता में शहर के विभिन्न बाजारों के प्रधानों ने पुलिस कमिश्रर ओ.पी. सिंह से उनके सेक्टर-21ए स्थित कार्यालय पर मुलाकात की। इस दौरान प्रधान रामजुनेजा ने जहां पुलिस कमिश्रर श्री सिंह का आरोपी अनूप गर्ग को तुरंत गिरफ्तार किए जाने पर आभार जताया, वहीं उन्हें आरोपी के भाई और पिता द्वारा पीडि़त परिवार को दी जा रही धमकियों के बारे में भी बताया।

 श्री जुनेजा ने यह भी बताया कि आरोपी के परिजनों ने अपने घरों पर ऐसे सीसीटीवी कैमरे लगा रखे है, जिससे पीडि़त परिवार के घर के भीतर होने वाली हर निजी गतिविधियों को वह देख सकते है इसलिए इस प्रकार के कैमरों को या तो हटाया जाए, अन्यथा इन्हें सीमित दायरे तक रखा जाए।

 पुलिस कमिश्रर ओ.पी. सिंह ने व्यापारियों की पूरी बातें गंभीरतापूर्वक सुनने के बाद तुरंत सेक्टर-7 एसएचओ को फोन करके उन्हें इस मामले में जांच करने के निर्देश दिए और कहा कि अगर आरोपी के पिता व भाई ने धमकी दी है तो उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करें और सीसीटीवी कैमरों को लेकर भी पुलिस कमिश्रर ने एसएचओ को सख्ती से जांच करने के आदेश दिए। इस अवसर पर नीरज मिगलानी (प्रदेश सचिव), प्रेम खट्टर (प्रधान बल्लभगढ़), वासदेव अरोड़ा (प्रधान 7/10 मार्केट), देवेंद्र रातरा (प्रधान तिकोना ऑटो मार्केट), सागर दुआ (प्रधान बाटा चौक), बलजीत सिंह अरोड़ा (प्रधान 5 नंबर मार्केट), हरी किशन वर्मा (प्रधान 2 नंबर मार्केट), रवि डूडेजा (उप प्रधान मेन मार्केट ओल्ड फरीदाबाद), राजकुमार गर्ग (सचिव मेन मार्केट ओल्ड फरीदाबाद), विनोद आहूजा (एक नंबर मार्केट), नवल आर्य (जनरल सेक्रेटरी जिला फरीदाबाद), पप्पू वर्मा (प्रधान ओल्ड मार्केट पार्ट ए) बोधराज मक्कड़ ( ओल्ड फरीदाबाद), हुकम चंद (बल्लभगढ़) आदि मौजूद थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: